राम चरण की अगली फिल्म का एक सेट बनाने में इतने करोड़ खर्च कर दिए?

रामचरण इस वक्त अपनी अगली फिल्म ‘गेम चेंजर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. पिक्चर की अबतक शूटिंग पूरी नहीं हुई है. इसमें रामचरण के साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का पहला गाना आया था, जो बस लिरिकल वर्जन था. इस फिल्म पर पानी की तरह पैसा बहाया गया है. 250 करोड़ के बजट से बननी शुरू हुई पिक्चर का बजट 450 करोड़ पहुंच गया है. अबतक फिल्म की रिलीज डेट भी सामने नहीं आई है. पर मेकर्स इसे अक्टूबर में ही लाने का प्लान कर रहे हैं. इसके बाद वो अपनी अगली पिक्चर की तैयारियां शुरू करेंगे, जो है- RC16.
कुछ वक्त पहले ही रामचरण ने यह फिल्म अनाउंस की है. उनके अपोजिट जान्हवी कपूर नजर आएंगी. फिलहाल पिक्चर प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है. हालांकि, अबतक राम चरण ने ‘गेम चेंजर’ के आखिरी शेड्यूल का काम पूरा नहीं किया है. जैसे ही वो इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर देंगे, उसके बाद आरसी 16 की शूटिंग शुरू होगी.
फिल्म के एक सेट पर करोड़ों रुपये खर्च कर दिए!
रामचरण की अगली बड़ी फिल्म को बुची बाबू डायरेक्ट कर रहे हैं. पिक्चर को लेकर लगातार बड़े-बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं. बीते दिनों एक रिपोर्ट से पता लगा था कि, फिल्म के लिए एक मैसिव सेट तैयार किया जा रहा है. हाल ही में Cinejosh की एक रिपोर्ट सामने आई है. इसके मुताबिक, इसी महीने यानी जून से वो फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिल्म के लिए गांव का जो मैसिव सेट बनाया जा रहा है, उसमें 25-30 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं.
दरअसल यह सेट फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग के लिए डिजाइन किया गया है. फिल्म का बैकड्रॉप उत्तरांधरा पर बेस्ड होगा. इसमें से 30 प्रतिशत हिस्से को जिन लोकेशन पर शूट करने की प्लानिंग की जा रही है, वो है- विजाग, श्रीकंकुलम और विजयनगरम. फिलहाल मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. पर सेट बनाने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.
‘आरसी 16’ के मेकर्स ने ‘रंगस्थलम’ वाला फॉर्मूला अपनाया है. फिल्म को सफल बनाने के लिए सेट बनाने पर काम किया गया है. राम चरण और जान्हवी कपूर के अलावा फिल्म में बॉबी देओल की एंट्री की खबरें आ रही थीं. ऐसा कहा जा रहा था कि, वो पिक्चर में विलेन बनने वाले हैं. वहीं फिल्म को ए आर रहमान गाने दे रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *