रियान पराग को आउट कर अर्शदीप सिंह ने दी गालियां,किए गंदे इशारे?

दलीप ट्रॉफी का तीसरा मैच अनंतपुर में इंडिया ए और इंडिया डी के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में पहले दिन इंडिया ए ने 8 विकेट पर 288 रन बनाए. खेल खत्म होने तक शम्स मुलानी 88 रनों पर नाबाद थे वहीं तनुष कोटियान ने 53 रनों की पारी खेली. इनके अलावा रियान पराग ने 37 रनों की पारी खेली और उनकी ही तूफानी इनिंग के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसपर यकीन कर पाना मुश्किल था. दरअसल रियान पराग ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्हें अर्शदीप सिंह ने आउट किया. पराग का विकेट लेते ही वो काफी आक्रामक हो गए और उन्होंने गाली भी दे दी. यही नहीं उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें वो अभद्र इशारे करते दिखे.
अर्शदीप सिंह के खिलाफ रियान ने बोला था हमला
अर्शदीप और रियान पराग के बीच ये तनातनी आखिर कैसे शुरू हुई? दरअसल रियान पराग काफी तेजी से बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने आते ही ताबड़तोड़ बैटिंग की और इस दौरान इस बल्लेबाज ने अर्शदीप के ओवर में तीन चौके लगाए. इसके बाद अर्शदीप ने एक ओवर बाद रियान पराग को आउट कर दिया. पराग को आउट करते ही अर्शदीप भावनाओं में बह गए और उन्होंने पहले गाली दी और फिर अश्लील इशारे भी कर दिए.

pic.twitter.com/IERE57E9LC
— Cricket Cricket (@cricket543210) September 12, 2024

यश दयाल ने भी दिखाया था आक्रामक रवैया
पिछले मुकाबले में भी रियान पराग को एक और तेज गेंदबाज ने आक्रामक तेवर दिखाए थे. यश दयाल ने भी रियान पराग को आउट करने के बाद आक्रामक जश्न मनाया था. यश दयाल को उस मैच के बाद टीम इंडिया में भी जगह मिल गई. वो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. दूसरी ओर अर्शदीप सिंह की बात करें तो ये खिलाड़ी टेस्ट टीम में जगह बनाने से चूक गया. रियान पराग की बात करें तो इस खिलाड़ी के लिए दलीप ट्रॉफी अबतक सही नहीं रही है. उन्होंने अबतक तीनों पारियों में अच्छी शुरुआत मिली है लेकिन तीनों बार वो अपना विकेट फेंककर गए हैं. पिछले मैच में इंडिया बी के खिलाफ उन्होंने 30 और 31 रनों की पारी खेली थी और इस बार वो 37 रन बनाकर आउट हुए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *