रिलीज के 21 दिन बाद भी अक्षय कुमार और कमल हासन की फिल्म पर भारी पड़ रही प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’

Kalki Box Office Collection: नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का रिलीज के 21 दिनों के बाद भी जलवा बरकरार है. अब भी प्रभास की ये फिल्म इन दिनों सिनेमाघरों में लगी दूसरी फिल्मों की तुलना में अच्छी कमाई कर रही है. ‘कल्कि’ के अलावा थिएटर्स में इन दिनों अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ और कमल हासन की ‘इंडियन 2’ भी चल रही है. ये दोनों ही फिल्में ‘कल्कि’ के रिलीज होने के दो हफ्ते बाद रिलीज हुई हैं. चलिए जानते हैं कि बुधवार (17 जुलाई) को इन तीनों फिल्मों ने कितनी कमाई की हैं.
‘कल्कि’ में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी नजर आए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो बुधवार को इस पिक्चर ने अनुमानित 6.50 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 595.75 करोड़ हो हो गई है. यानी 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने से ये फिल्म अब बस कुछ ही कदम दूर है. वहीं इस आंकड़े से जाहिर हो रहा है कि आने वाले एक दो दिन में ये फिल्म 600 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी.
‘सरफिरा’ और ‘इंडियन 2’ की कमाई
बुधवार को अक्षय की ‘सरफिरा’ ने अनुमानित 2 करोड़ का कलेक्शन किया है और ‘इंडियन 2’ ने 3.10 करोड़ अपने नाम किए हैं, जोकि ‘कल्कि’ से कम है. अब तक की टोटल कमाई के मामले में ‘इंडियन 2’, ‘सरफिरा’ से आगे है. ये दोनों ही फिल्में 12 जुलाई को रिलीज हुई हैं. 6 दिनों में जहां एक तरफ ‘इंडियन 2’ ने 68.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है तो वहीं ‘सरफिरा’ सिर्फ 17.40 करोड़ ही कमा पाई है.
बहरहाल, ‘सरफिरा’ सुधा कोंगरा प्रसाद ने डायरेक्ट किया है, जोकि इससे पहले सूर्या के के साथ तमिल भाषा में इसी फिल्म की कहानी को ‘सोरारई पोटरु’ के नाम से बना चुकी हैं. अक्षय के साथ फिल्म में राधिका मदान और परेश रावल भी नजर आए हैं. वहीं ‘इंडियन 2’ के डायरेक्टर एस.शंकर हैं. रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *