रेस्तरां मालिक ने अभिषेक बनर्जी को कहा बुरा-भला तो TMC MLA ने मारा मुक्का, मचा हंगामा

अभिनेता सह तृणमूल कांग्रेस विधायक सोहम चक्रवर्ती ने टीएमसी महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी को बुरा-भला कहने पर रेस्तरां मालिक को सरेआम मुक्का मारा. इसे लेकर हंगामा मच गया है. रेस्टोरेंट मालिक अनिसुल आलम और सोहम चक्रवर्ती ने एक-दूसरे के खिलाफ टेक्नो सिटी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि सोहम चक्रवर्ती ने बाद में रेस्तरां मालिक को मुक्का मांगने के लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि वह भी एक इंसान हैं और उन्हें उस समय गुस्सा आ गया था.
बता दें कि न्यू टाउन में रेस्टोरेंट के सामने कारों को पार्क को लेकर सोहम चक्रवर्ती एवं उनके आदमियों और रेस्तरां मालिक के बीच विवाद हुआ था. बहस के दौरान ही सोहम चक्रवर्ती ने रेस्तरां मालिक पर हमला बोल दिया. सोहम चक्रवर्ती का मुक्का मारते हुए वीडियो वायरल हो गया है.
रेस्टोरेंट मालिक ने दावा किया कि उन्होंने शनिवार देर शाम अपने रेस्टोरेंट के एक हिस्से में “मुफ्त” शूटिंग की अनुमति दी थी. आलम ने कहा कि पूरी पार्किंग जगह पर सोहम चक्रवर्ती और उनके आदमियों की कारें खड़ी थीं. मेरे कर्मचारियों ने उनके आदमियों से कहा कि वे अपनी कारें हटा लें, क्योंकि अन्य ग्राहक अपनी गाड़ियां पार्क नहीं कर पा रहे थे. अभिनेता के आदमियों ने उनसे कहा कि वह विधायक हैं और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के बहुत करीबी दोस्त हैं.
रेस्तरां मालिक को सोहम ने मारा मुक्का
आलम ने आरोप लगाया कि उन्होंने कहा कि उन्हें किसी कभी परवाह नहीं है, चाहे वह नरेंद्र मोदी हों या फिर अभिषेक बनर्जी. तभी अचानक सोहम चक्रवर्ती आए और मेरे चेहरे पर मुक्का मारा और मेरे पेट में लात मारी. बता दें कि सोहम चक्रवर्ती ने रेस्टोरेंट मालिक को थप्पड़ मारने की बात स्वीकार की.
अभिनेता से विधायक बने अभिनेता ने कहा कि हम छत पर शूटिंग कर रहे थे. उसी समय मुझे चिल्लाने की आवाजें सुनाई दीं. उसके बाद, मैंने अपने सुरक्षा गार्ड और होटल के कर्मचारियों को पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करते देखा. मुझे आश्चर्य हुआ कि पुलिस के साथ किस तरह का व्यवहार किया जा रहा है. मैंने उन्हें यह कहते हुए सुना कि हम किसी अभिषेक बनर्जी को नहीं जानते और न ही किसी विधायक को जानते हैं.
गाड़ी पार्किंग करने को लेकर हुआ विवाद
शनिवार शाम को सोहम चक्रवर्ती टेक्नो सिटी पुलिस स्टेशन गए और पुलिस से उस पार्किंग स्थल की सीसीटीवी फुटेज मांगी, जहां से समस्या शुरू हुई थी. बिधाननगर पुलिस आयुक्तालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि रेस्टोरेंट मालिक ने शनिवार को विधायक और उनके सुरक्षा गार्डों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. हमें विधायक और रेस्टोरेंट मालिक दोनों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ शिकायतें मिली हैं. हमने मामले दर्ज कर लिए हैं और जांच जारी है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *