रोहित शर्मा और विराट कोहली को 2-2 बार किया आउट, अब गिफ्ट में दिया अपनी कंपनी का बल्ला, इतनी है कीमत

बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है और अब बारी T20 सीरीज की है. लेकिन, इस बीच क्या हुआ? किस बांग्लादेशी खिलाड़ी ने रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों को बल्ला गिफ्ट किया. खास बात ये है कि जो बल्ला गिफ्ट किया वो उस खिलाड़ी की अपनी ही कंपनी का बना था. रोहित-विराट को बल्ला भेंट करने वाले इस खिलाड़ी का नाम मेहदी हसन मिराज है, जो कि इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित और विराट दोनों का शिकार 2-2 बार कर चुके हैं.
रोहित-विराट को गिफ्ट किया अपनी कंपनी का बल्ला
मेहदी हसन मिराज की दरअसल ये तमन्ना थी कि वो रोहित शर्मा और विराट कोहली को अपनी कंपनी का बना हुआ बल्ला गिफ्ट करें. इसके लिए उन्होंने अपनी कंपनी में तैयार होने वाला सबसे महंगा बल्ला लाकर उन दोनों को दिया. मेहदी हसन मिराज की कंपनी का नाम MKS है.
रोहित-विराट ने कंपनी की तरक्की के लिए दी शुभकामनाएं
बांग्लादेशी क्रिकेटर मेहदी हसन मिराज से उनकी कंपनी का बना बल्ला पाकर रोहित और विराट भी बेहद खुश हुए. रोहित ने कहा कि उन्हें बेहद खुशी हो रही है ये जानकर कि मेहदी हसन मिराज ने बल्ला बनाने की अपनी कंपनी शुरू की है. रोहित ने कंपनी की तरक्की के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी.
ठीक ऐसे ही विराट कोहली ने भी कंपनी की तारीफ में दो बातें कही. विराट ने ये भी कहा कि वो ये चाहते हैं कि MKS क्रिकेटरों के लिए लगातार अच्छे बैट बनाते रहें.

Mehidy Hasan Miraz Gifted A Bat Made By His Own Company To @imVkohli #ViratKohli #INDvBAN pic.twitter.com/ZTubZfmGP3
— virat_kohli_18_club (@KohliSensation) October 2, 2024

रोहित-विराट को गिफ्ट में मिले बल्ले की कीमत
मेहदी हसन मिराज की कंपनी MKS हर रेंज के बल्ले तैयार करती हैं. उनकी कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक जो सबसे महंगा बल्ला वहां तैयार होता है उसकी कीमत 50000 रुपये तक है. मेहदी हसन मिराज ने प्लेयर एडिशन वाला वही क्रिकेट बैट रोहित और विराट को गिफ्ट किया है.
रोहित-विराट को 2-2 बार किया आउट
मेहदी हसन मिराज बांग्लादेश के स्पिन ऑलराउंडर हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों को 2-2 बार आउट कर चुके हैं. रोहित को तो 2 बार आउट करने का कमाल उन्होंने कानपुर टेस्ट में ही किया था. उन्होंने दोनों पारियों में यहां उनके विकेट चटकाए थे. जबकि चेन्नई टेस्ट की दूसरी पारी में आउट करने से पहले भी वो एक बार विराट का विकेट ले चुके थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *