लड़की के आए कम मार्क्स, मां सड़क पर छोड़ कर चली गई, मामला पहुंचा कोर्ट

इटली की एक 16 साल की लड़की खबरों में है. ये लड़की अपनी मां के साथ कार से जा रही थी. इसी दौरान हाल ही में पूरी हुई परीक्षा और उसमें आए मार्क्स को लेकर लड़की की अपनी मां से बातचीत शुरू हुई. बातचीत बहस में तब्दील हो गई. आखिरकार गाड़ी चला रही मां इतनी नाराज हुई कि उसने अपनी बेटी को बीच सड़क पर ही उतार दिया.
लड़की को उसकी मां ने जिस सड़क पर उतारा, वह रोम का एक महत्त्वपूर्ण राजमार्ग बताया जाता है. ऐसे में, वह लड़की हाइवे के व्यस्ततम रिंग रोड पर तब तक भटकती रही जब तक पुलिस के निगाह में न आई. पुलिसकर्मी लड़की को लेकर पुलिस स्टेशन गए और फिर उससे पूरा मामला समझा. लड़की ने पूरा वाकया बताया कि किस तरह बात इतनी बढ़ गई कि मां ने बीच सड़क पर उतार दिया.
1 विषय में कम अंक लाने पर बिगड़ी बात
इटली के अखबारों की मानें तो लड़की को और सब विषय में तो 10 में 9 ग्रेड मिले थे लेकिन लैटिन में वह बमुश्किल पांच ग्रेड ही ला पाई. लैटिन में लड़की का खराब प्रदर्शन उसकी मां को पसंद नहीं आया. वह इतना नाराज हुई कि उलने अपनी बेटी को गाड़ी से निकाला और सड़क पर छोड़ कर चली गई. यहां तक बात रह जाती तो एक बात थी लेकिन अब इसमें एक दूसरा एंगल जुड़ गया है.
मामला पहुंचा अदालत, हो सकती है कार्रवाई
पुलिस ने लड़की के 40 साल की मां पर बाल शोषण का संदेह जाहिर किया है और इस आरोप के तहत मामले को जुवेनाइल कोर्ट यानी किशोरों के लिए बने अदालत में भेज दिया है. न्यूज एजेंसी एएफपी ने पुलिस से इस घटना के बारे में और जानकारी लेने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने मामले पर तुरंत टिप्पणी करने से इनकार किया है. इटली में इस खबर की खूब चर्चा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *