लाइफ हो तो ऐसी! 3 करोड़ की Mercedes SUV में घूमता है अनंत अंबानी का पेट डॉग ‘हैप्पी’

हाल ही में इंडियन बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ ग्रैंड वेडिंग हुई है. इस शादी में पानी की तरह पैसा बहाया गया. अंबानी फैमिली की अकूत दौलत की झलक उनकी लग्जरी लाइफ में दिखती है. मगर यह केवल अंबानी फैमिली तक सीमित नहीं है. अनंत अंबानी अपने पेट डॉग ‘हैप्पी’ से बेहद प्यार करते हैं, और इसकी सवारी के लिए एक या दो नहीं बल्कि करीब 3 करोड़ की Mercedes-Benz G400d लग्जरी एसयूवी का इंतजाम किया गया है.
हैप्पी एक गोल्डन रिट्रीवर है, और अंबानी फैमिली का पेट डॉग है. अनंत के पास कई लग्जरी कार हैं, जिनमें मर्सिडीज-बेंज एस क्लास (W220), रेंज रोवर वोग और रोल्स रॉयस फैंटम ड्रॉपहेड कूप शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत ने हैप्पी के लिए एक लग्जरी कार खरीदी है. इस कार का नाम Mercedes-Benz G400d है.
‘हैप्पी’ के पास 3 करोड़ की कार
भारत में मर्सिडीज-बेंज जी400डी की कीमत 2.5 करोड़ रुपये से लेकर 3 करोड़ रुपये तक है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि हैप्पी के लिए डीजल वेरिएंट खरीदा गया है. यह कार खासतौर पर सिर्फ हैप्पी के लिए खरीदी गई है. यह एसयूवी बेहतरीन ऑफ-रोड राइडिंग एक्सपीरियंस दे सकती है. इसमें कई शानदार फीचर्स मिलते हैं.
‘हैप्पी’ ने इन कारों से भी किया सफर
मर्सिडीज से पहले भी हैप्पी ने अलग-अलग कारों में सफर किया है. इनमें Toyota Fortuner और Toyota Vellfire जैसी बेहतरीन कारें शामिल हैं. अनंत की शादी के दौरान हैप्पी को कई मौकों पर देखा गया है. अंबानी फैमिली के सिक्योरिटी काफिले में भी G63 AMG जैसी महंगी कारें होती हैं.
Mercedes-Benz G400d: फीचर्स
मर्सिडीज-बेंज जी400डी इको-फ्रेंडली सोच को बढ़ावा देती है. इसे बनाने में कोकोनट फाइबर, रीप्रोसेस्ड वुड फाइबर के साथ कंपोज मैटेरियल जैसी चीजों का इस्तेमाल किया गया है. इस एसयूवी को पावर देने के लिए डीजल इंजन दिया गया है. इसके अलावा पावर ट्रांसमिशन के लिए 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जाता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *