‘लापता लेडीज’ की रिलीज के 4 महीने बाद नितांशी गोयल ने आमिर-किरण के बारे में कह दी ये बड़ी बात

किरण राव की ‘लापता लेडीज’ 1 मार्च को रिलीज हुई थी. रिलीज के साथ ही इस पिक्चर की सिंपल स्टोरीलाइन ने सभी के दिल में खास जगह बना ली थी. इस मूवी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. ‘लापता लेडीज’ को आमिर खान ने प्रोड्यूस किया था. इसमें प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल के साथ स्पर्श श्रीवास्तव लीड रोल्स में नजर आए थे. फिल्म के हर किरदार की दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिली थी. हाल ही में नितांशी गोयल ने एक इंटरव्यू दिया है. इस बातचीत में उन्होंने फिल्म में काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़े कुछ किस्से भी सुनाए हैं.
नितांशी गोयल ने इंटरव्यू में आमिर खान के बारे में बात की है. नितांशी ने उस वक्त का जिक्र किया है जब वो पहली बार आमिर खान से सेट पर मिली थीं. उनके मुताबिक आमिर से उनकी मुलाकात किसी सपने से कम नहीं थी. नितांशी ने ये भी बताया कि आमिर खान को भी उन पर काफी भरोसा था.
नितांशी गोयल ने क्या कहा?
बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नितांशी गोयल ने आमिर को ‘जादूगर’ का टैग दिया है. नितांशी ने कहा, “वो मेरी मां और किरण मैम के सामने लगातार मेरी एक्टिंग की तारीफ कर रहे थे. उन्होंने ये भी कहा कि मैं हीरा हूं. मैं सुपरस्टार बनूंगी.” आमिर ने उनसे कहा था कि उन्हें किसी भी हाल में उन्हें फिल्म में लेना था और ये उनके लिए काफी था. इसके बाद नितांशी की आंखों में आंसू थे और चेहरे पर मुस्कान थी. वो समझ नहीं पा रही थीं कि वो फीलिंग्स कैसे दिखाए.
इस इंटरव्यू में आमिर खान के अलावा नितांशी ने किरण राव के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान किरण हमेशा उनके साथ ढाल की तरह खड़ी रहती थीं. उन्होंने ये भी बताया कि सेट पर काफी अच्छा माहौल हुआ करता था, जहां यंग एक्टर्स बेहतर परफॉर्म कर पाते थे. नितांशी के मुताबिक किरण ने इस पूरे प्रोसेस को काफी आसान बना दिया था. उन्होंने बताया कि शूटिंग के पहले दिन वो काफी नर्वस थीं. नितांशी ने कहा कि किरण राव को उनपर काफी भरोसा था. उन्होंने नितांशी के बारे में यहां तक ​​कहा कि वो उन टॉपर्स में से हैं, जो परीक्षा की शुरुआत में कहती हैं कि उन्हें नंबर नहीं मिलेंगे, लेकिन फिर वह टॉप कर जाती हैं.
नितांशी ने बताया कि एक सीन ऐसा था जो सिर्फ एक टेक में पूरा हो गया था. इस शॉट के बाद उन्होंने किरण राव की आंखों में देखा और उनकी आंखों में आंसू थे. नितांशी ने कहा, “इसके बाद वो ताली बजा रही थीं, इसके बाद पूरी यूनिट ताली बजा रही थी. ये बहुत यादगार पल था.”
फिल्म की कमाई
‘लापता लेडीज’ में प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव के साथ छाया कदम और रवि किशन भी अहम रोल में थे. फिल्म की पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई ने लिखे थे. इसके एडिशनल डायलॉग दिव्यनिधि शर्मा के थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में करीब 5 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. वहीं, इस पिक्चर ने दुनियाभर में कुल 27.06 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *