ले रहा था आखिरी सांसें, परिवार से मिलने की थी चाह… फिर हुआ कुछ ऐसा कि अधूरी रह गई आखिरी ख्वाहिश

वैसे तो कहा जाता है कि किसी भी मरते हुए इंसान की आखिरी इच्छा जरूर पूरी की जानी चाहिए, लेकिन हाल ही में ताइवान में एक व्यक्ति ने लापरवाही के चक्कर में एक व्यक्ति की इच्छा को पूरा नहीं होने दिया. इस घटना के बाद आज के समय में लोगों के अंदर की क्रूरता की एक तस्वीर दिख जाती है.
ताइवान में रहने वाले एक व्यक्ति की आखिरी इच्छा थी कि वो अपना बचा हुआ समय अपने परिवार वालों के साथ बिताए, जिसके लिए उसने अस्पताल का बेड छोड़कर अपने घर जाने का फैसला किया, लेकिन उसको घर वालों से मिलना तो दूर अपने घर तक नहीं पहुंचना नसीब नहीं हो पाया, जिसकी वजह एक दूसरे व्यक्ति की लापरवाही थी.
परिवार से मिलने के लिए तड़पता रहा शख्स
दरअसल, इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हुई जहां पर एक लड़की ने इस घटना की पूरी जानकारी लोगों से साझा की. उसने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड का छोटा भाई, जिसकी उम्र केवल 18 साल की थी वो कैंसर की लास्ट स्टेज में था और उसकी स्थिति काफी गंभीर थी. जब वह अस्पताल में था तो उसने कहा कि वह अपना बचा हुआ समय अपने परिवार वालों के साथ घर पर बिताना चाहता है, जिसके बाद उसे एंबुलेंस से उसके घर ले जाया गया, लेकिन जब एंबुलेंस उसे घर लेकर जा रही थी तो उस एंबुलेंस के रास्ते को एक गाड़ी ने ब्लॉक कर दिया, एंबुलेंस ने कई बार हॉर्न दी लेकिन गाड़ी के ड्राइवर ने लेन से हटने से मना कर दिया. इसके अलावा उसने एंबुलेंस के सायरन को भी अनदेखा कर दिया.
परिवार वाले कर रहे ड्राइवर की खोज
इस पूरी घटना का वीडियो लिया गया, जिसमें दिखा कि एंबुलेंस की बगल की लेन पूरी खाली थी और एंबुलेंस ने उस खाली लेन का सहारा इसलिए नहीं लिया क्योंकि एंबुलेंस में मौजूद पेसेंट को इंट्राक्रैनील प्रेसर की प्रॉब्लम थी, अगर एंबुलेंस लेन बदलता तो उसकी स्थिति और गंभीर हो सकती थी. हालांकि जब एंबुलेंस को जगह मिली तो वह सीधे उस पेसेंट के घर की ओर रवाना हुआ लेकिन घर पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. मृतक के परिवार ने गाड़ी के ड्राइवर को लेकर गुस्सा जाहिर करते हुए उसकी तलाश शुरू की है, उन्होंने इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया है जिसमें गाड़ी का नंबर प्लेट भी नजर आ रहा है. परिवार ने मांग की है कि ड्राइवर सामने आ कर सभी से माफी मांगे.
पुलिस इस मामले में जांच कर रही है , उन्होंने कहा है कि अगर जांच में यह साबित हो गया कि ड्राइवर ने एंबुलेंस को रास्ता नहीं दिया है तो उस पर 9 हजार से ज्यादा का जुर्माना लगाया जाएगा और साथ ही उसका लाइसेंस भी रद्द कर दिया जाएगा. इस घटना की जानकारी होने पर लोगों में काफी ज्यादा गुस्सा भड़का है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *