लोगों को पसंद आया मुंज्या का खौफ, ‘कटप्पा’ की फिल्म ने पहले दिन कितने कमाए?

Munjya Box office Collection day 1: शारवरी वाघ की हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या रिलीज हो गई है. फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर को देखकर ही इस फिल्म को लेकर बज़ बन गया था. और फिल्म का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को भी मिला. पहले दिन मुंज्या ने उम्मीद से बढ़िया कमाई की है. इस फिल्म के प्रीमियर का कलेक्शन भी इसकी ओपनिंग डे की कमाई में जुड़ा हुआ है. इसकी कमाई का पहले दिन के आंकड़ा आ गया है. आइये जानते हैं कि शरवरी वाघ की फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितना कमाया.
ओपनिंग डे की बात करें तो फिल्म ने देशभर में 3.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. जिस तरह से पिछले कुछ समय से फिल्में आ रही हैं. उस लिहाज से ऐसा लग रहा है कि ये कलेक्शन काफी अच्छा है. मनोज बाजपेयी और राजकुमार राव जैसे कलाकारों की फिल्में भी पहले दिन इतना कलेक्शन नहीं कर सकी थीं. लेकिन लो बजट में बनी और औसत स्टार कास्ट की ये फिल्म बड़ा कमाल करती नजर आ रही है और इस बात का संकेत भी है कि आगे भी फिल्म अच्छा कलेक्शन करेगी.
अगला वीकेंड है निर्णायक
फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है. ऐसे में अगर फिल्म अपने पहले वीकेंड में अच्छा कलेक्शन कर ले जाती है तो भी उसके पास कमाई करने के लिए अगले वीकेंड तक की अच्छी स्पेस रहेगी. 14 जून को कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैम्पियन आ रही है. इस फिल्म से फैन्स को बहुत उम्मीदें हैं. सभी की नजर इसपर टिकी हैं. हर तरफ कार्तिक की परफॉर्मेंस पर बात हो रही है. ऐसे में इस मूवी को आने वाले समय में अपनी वैलिडिटी साबित करनी होगी. तभी अगले वीकेंड में ये फिल्म कार्तिय आर्यन की चंदू चैम्पियन की आंधी का सामना कर सकती है और अपना एक वॉच बेस तैयार कर सकती है. हॉरर-कॉमेडी आज के दौर में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जॉनर्स में से एक है. ऐसे में इस फिल्म के लिए ये प्लस प्वाइंट है. अगर ऐसा होता है तो निश्चित ही फिल्म अगले वीकेंड तक अपने बजट के नजदीक पहुंच सकती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *