लोग जी रहे नारकीय जीवन… लखीमपुर में बाढ़ पीड़ितों से मिलने के बाद बोले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय रविवार को लखीमपुर खीरी के अलंगंज गाव पहुंचे. जहां उन्होंने इलाज के अभाव में जान गंवाने वाली युवती के परिवार के घर पहुचकर परिजनों से मुलाकात की. वहीं, इसके बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि यहां ना बिजली की व्यवस्था है ना पानी की व्यवस्था है. यहां लोग नारकीय जीवन जी रहे हैं.
अलंगंज गाव में तीन दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे एक भाई अपनी बहन का शव कंधे पर लादकर ले जाता दिखाई दिया था. भाई अपनी बीमार बहन को वाहन के अभाव में कंधे पर लादकर इलाज के लिए जा रहा था. जिसके बाद रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी. कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि आगे से ऐसी घटना न हो इसके लिए विधानसभा और संसद में आवाज उठाई जाएगी.
‘लोग यहां नारकीय जीवन जी रहे हैं’
अजय राय ने पीड़ित परिवार के घर पहुचकर परिजनों से मुलाकात की. वहीं, इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, “मैंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है. ये पूरा क्षेत्र बाढ़ प्रभावित है और कटान ग्रस्त है. यहां ना बिजली की व्यवस्था है ना पानी की व्यवस्था है, ना मोबाइल की व्यवस्था है.”

#WATCH लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा, “मैंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। ये पूरा क्षेत्र बाढ़ प्रभावित है। यहां ना बिजली की व्यवस्था है ना पानी की व्यवस्था है, ना मोबाइल की व्यवस्था है। लोग यहां नारकीय जीवन जी रहे हैं। ये पूरा परिवार टूट गया है। pic.twitter.com/TDlxKDYl7U
— ANI_HindiNews (@AHindinews) July 14, 2024

उन्होंने कहा कि संसाधन के आभाव में लोग यहां नारकीय जीवन जी रहे हैं. बच्ची की मौत से ये पूरा परिवार टूट गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने परिवार का आर्थिक सहयोग भी किया है. और दूसरी ऐसी घटना न हो इसके लिए विधानसभा और संसद में आवाज उठाई जाएगी.
ये भी पढ़ें- केजरीवाल को मारने की साजिश चल रही, कुछ हुआ तो, मंत्री ने आतिशी ने BJP को लेकर क्या कहा?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *