वर्ल्डकप सेलिब्रेशन के बीच अकेले बैठे शाहरुख के बेटे से सहवाग ने क्या कहा कि माहौल बन गया

आईपीएल 2024 खत्म हो गया. इस साल शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने ट्रॉफी अपने नाम की. खूब सेलिब्रेशन देखने को मिला. शाहरुख खान की पूरी फैमिली फाइनल मैच देखने आई थी और सभी ने इस खास मौके पर खूब एंजॉय किया. कई सारे एक्टर्स भी इस मौके पर देखने को मिले. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने साल 2011 वर्ल्ड कप का सेलिब्रेशन याद किया. ये सेलिब्रेशन भी खास था. सहवाग ने इस दौरान बताया कि सेलिब्रेशन के दौरान जब सभी एंजॉय कर रहे थे तो उन्होंने साइड में शांत बैठे आर्यन खान से मुलाकात की और कुछ पल उनसे बातचीत की.
सहवाग ने कहा कि वर्ल्डकप जीतने के बाद सभी एंजॉय कर रहे थे. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान समेत कई सारे अन्य स्टार्स भी इस पार्टी का हिस्सा थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अकेले साइड में बैठे हुए हैं. वे उनके पास गए और उनसे कहा कि वे अपने पिता को एडवाइज दें कि वे कुछ खास चीजें न किया करें. ऐसे में आर्यन ने सहवाग की ओर देखा और पूछा- वो मेरे पिता हैं, मैं उनसे ये सब कैसे कह सकता हूं? इसके बाद दोनों ने साथ में कुछ टाइम स्पेंड किया और काफी एंजॉय किया. बाद में सहवाग ने कहा कि जब कभी भी शाहरुख खान उनसे मिलते हैं तो वे उस मोमेंट को याद करते हैं कि कैसे उन्होंने उस दिन आर्यन को एंटरटेन किया था.
होने जा रहा आर्यन-सुहाना का डेब्यू
आर्यन खान की बात करें तो आईपीएल 2024 में कुछ मैचेज के लिए वे अपनी टीम को चीयर करते नजर आए थे. अब आर्यन खान फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं. वे एक डायरेक्टर के तौर पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. वे एक वेब सीरीज बना रहे हैं जिसका नाम स्टारडम रखा गया है. ये वेब सीरीज फिल्म इंडस्ट्री के अब तक के स्टार्स को डेडिकेटेड है. वहीं दूसरी तरफ किंग फिल्म के साथ सुहाना खान भी बॉलीवुड में अपने डेब्यू को तैयार हैं. इस फिल्म में शाहरुख भी डॉन के रोल में नजर आने वाले हैं. उनके कैरेक्टर को लेकर बज़ बना हुआ है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *