विकास दिव्यकीर्ति के घर पहुंचे आमिर खान, लोग बोले: बायोपिक कंफर्म

जो स्टूडेंट यूपीएससी की तैयारी कर रहे हैं. वो तो विकास दिव्यकीर्ति सर को बहुत अच्छे से जानते होंगे. विकास इतने मशहूर हैं कि सोशल मीडिया पर उनका वीडियो आते ही वायरल हो जाता है. उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अब उन्होंने एक्टिंग भी शुरू कर दी है. हाल ही में 12th फेल में नजर आए थे. विकास अक्सर बड़े-बड़े स्टार्स के साथ नजर आते हैं. अब उन्होंने आमिर खान के साथ फोटो शेयर की हैं.
विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर के साथ कुछ फोटोज पोस्ट की. इसके कैप्शन में उन्होंने आमिर को अपना बहुत प्यारा दोस्त बताया है. दरअसल आमिर दिल्ली में थे और विकास की शादी की सालगिरह थी. इस मौके पर वो उनके घर पहुंचे. विकास ने लिखा, “आज हमारी शादी की सालगिरह थी. परिवार और नजदीकी दोस्तों के साथ छोटी सी पार्टी रखी थी. इत्तेफाक से प्यारे दोस्त आमिर खान दिल्ली में थे. हमारे बुलावे पर वो आए और सबका दिल जीतकर साथ ले गए.”
लोगों ने कही ये बात
अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट और विकास की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पोस्ट के कमेंट में जहां लोग विकास को शादी की सालगिरह की बधाइयां दे रहे हैं, तो वहीं एक यूजर ने आमिर के विकास पर फिल्म बनाने की बात ही लिख डाली. अंशुमन नाम के यूजर ने लिखा, “मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि आने वाले कुछ सालो में आमिर खान विकास सर पर कोई फिल्म बनाने वाले हैं.” इसी के रिप्लाई में दूसरे यूजर ने लिखा, “अगर ऐसा है तो ये बहुत अच्छी बात है.”
आमिर खान-विकास दिव्यकीर्ति
विकास को पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ’12th फेल’ में एक टीचर की ही भूमिका निभाते देखा गया था. इसमें विक्रांत मैसी और मेधा शंकर लीड रोल में थे. फिल्म में विकास की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं बात अगर आमिर खान की करें तो वो 2 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं. पिछली बार वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे. अब उनकी फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ आने वाली है. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *