विजय की GOAT ने रिलीज से पहले ही छापे 215 करोड़, OTT और सैटेलाइट राइट्स से हुई बंपर कमाई

थलपति विजय के करियर की सेकंड लास्ट फिल्म ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) का खूब बज़ बना हुआ है. ये एक बड़े बजट की फिल्म है. ऐसे में ये कितना कमाती है इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. फिल्म 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, लेकिन उससे पहले ही इसने बंपर कमाई कर ली है.
राजनीति में कदम रखने की तैयारी कर चुके सुपरस्टार विजय अपनी इस फिल्म पर खूब मेहनत कर रहे हैं. अब उन्हें मेहनत का फल भी मिलना शुरू हो गया है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ के ओटीटी राइट्स काफी महंगे बिके हैं. यही नहीं फिल्म के सेटेलाइट राइट्स को बेचकर भी मेकर्स ने अपनी झोली भर ली है.
कहां से हुई कमाई?
सिनेजोश की रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स ने नेटफ्लिक्स को इस फिल्म के ओटीटी राइट्स बेचे हैं. इसके लिए नेटफ्लिक्स के साथ उनकी 125 करोड़ रुपये में बात बनी है. इसके अलावा जी नेटवर्क ने ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ की सभी भाषाओं के सैटेलाइट राइट्स खरीद लिए हैं. इसके लिए जी ने मेकर्स को 90 करोड़ रुपये दिए हैं. इन दो डील से ही ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ के मेकर्स ने 215 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.
बताया जा रहा है कि इन राइट्स को बेचकर मेकर्स प्रोफिट जोन में आ गए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि विजय इस फिल्म में प्रोफिट शेयरिंग पर काम कर रहे हैं. फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, तब उसकी कमाई के आधार पर विजय की कमाई होगी. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि विजय इस फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये फीस के तौर पर ले रहे हैं.
‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ विजय के करियर की 68वीं फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन वेंकच प्रभु ने किया है. फिल्म में युवन शंकर ने संगीत दिया है. विजय के साथ फिल्म में मीनाक्षी चौधरी नज़र आएंगी. फिल्म में विजय डबल रोल में नज़र आने वाले हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *