विनेश फोगाट ने साजिश रची, देश से माफी मांगें…ओलंपिक मेडल जीतने वाले दिग्गज खिलाड़ी ने बोला हमला

पूर्व महिला रेसलर विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक में मेडल से चूक गई थीं. वो फाइनल में तो पहुंचीं लेकिन तय नियम से ज्यादा वजन होने के चलते उन्हें डिसक्वालीफाई कर दिया गया. अब देश को ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जिताने वाले दिग्गज पहलवान ने उनपर निशाना साधा है. ये पहलवान कोई और नहीं योगेश्वर दत्त हैं, जिन्होंने कहा है कि विनेश फोगाट को देश से माफी मांगनी चाहिए. योगेश्वर ने आरोप लगाया कि विनेश फोगाट अपनी गलती की वजह से डिसक्वालीफाई हुईं और उन्हें अब सबके सामने आकर माफी मांगनी चाहिए.
योगेश्वर का विनेश पर बड़ा आरोप
योगेश्वर दत्त ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि विनेश फोगाट की अपनी सोच है लेकिन देश को सच जानना जरूरी है. योगेश्वर दत्त ने आरोप लगाया कि विनेश ने देश की छवि खराब करने की कोशिश की. उन्होंने कहा, ‘विनेश फोगाट को ओलंपिक खेलों से निष्कासित होने के लिए सबके सामने आकर देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्हें मानना चाहिए कि उनसे गलती हुई है. लेकिन उन्होंने इसके बजाए साजिश रची. देश के प्रधानमंत्री पर भी आरोप लगाए गए. विनेश ने देश में गलत माहौल बनाया. ऐसा माहौल बनाया गया जैसे कि विनेश के साथ कुछ गलत हुआ है. अगर मैं विनेश की जगह होता तो देश से माफी मांगता.’
विनेश फोगाट राजनीति में उतरीं
विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक में मेडल ना मिलने के बाद संन्यास ले लिया था. अब वो राजनीतिक मैदान में उतर चुकी हैं. वो हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं और अब वो हरियाणा विधानसभा में इस पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ रही हैं. विनेश को जुलाना से टिकट मिला है और इसके बाद से वो बीजेपी के खिलाफ लगातार जुबानी हमले भी कर रही हैं. दूसरी ओर योगेश्वर दत्त भी कुश्ती से राजनीतिक दंगल में उतरे हुए हैं. ये खिलाड़ी बीजेपी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुका है लेकिन इस बार उनका टिकट ही कट गया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *