विराट कोहली की बायोपिक में रणबीर कपूर और शिखर धवन के रोल में अक्षय कुमार! ये है दिनेश कार्तिक की लिस्ट

बॉलीवुड में खिलाड़ियों की लाइफ पर अक्सर फिल्में बनती रहती हैं. अब तक एमएस धोनी, मैरी कॉम, मिल्खा सिंह और पान सिंह तोमर समेत कई बड़ी हस्तियों पर बायोपिक्स बन चुकी हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विनर मुरलीकांत पेटकर के स्ट्रगल को दिखाया गया है. इसी बीच इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली की बायोपिक पर फिर से चर्चा तेज हो गई है.
विराट कोहली की बायोपिक में रणबीर कपूर
विराट की बायोपिक को लेकर नए-नए सितारों के नाम पर चर्चा हेती रहती है. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के पास कुछ खिलाड़ियों की बायोपिक्स लिए एक्टर्स के नाम हैं. दिनेश कार्तिक ने हाल ही में क्रिकबज के लिए एक वीडियो किया था जिसमें उन्होंने टी20 विश्व कप में भारत के अपकमिंग सुपर 8 कैंपेन के बारे में बात की थी. क्रिकेटर ने अपने कुछ को-प्लेयर्स की बायोपिक्स पर भी अपनी राय पेश की. सवालों के बीच जब दिनेश कार्तिक से विराट कोहली की बायोपिक के लिए लीड एक्टर का नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”रणबीर कपूर अच्छा काम करेंगे. मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि रणबीर कपूर उनके क्रिकेट खेलने के तरीके की नकल कर सकें. वो एक जरूरी हिस्सा है. मैंने अब तक रणबीर को क्रिकेट खेलते नहीं देखा है.”
शिखर धवन के रोल में अक्षय कुमार!
वहीं कुछ और सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने शिखर धवन की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार का नाम लिया. दिनेश कार्तिक की मानें तो, उनके बीच बहुत अच्छा कनेक्शन है और अगर धवन की बायोपिक कुमार करते हैं, तो यह बहुत मजेदार होगा. सूर्यकुमार यादव के कॉमिक सेंस को देखते हुए, दिनेश कार्तिक ने परेश रावल या सुनील शेट्टी के नाम को चुना. क्रिकेटर ने कहा, “मुझे हीरा फेरी फिल्म पसंद है इसलिए मुझे लगता है कि उन दो एक्टर्स में से किसी एक को ये निभाना चाहिए.”
हार्दिक पंड्या की बायोपिक में रणवीर सिंह!
बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं हुई दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पंड्या की बायोपिक के लिए रणवीर सिंह का नाम लिया. उनकी मानें तो रणवीर के अलावा कोई भी उनके स्वैग की बराबरी नहीं कर सकता. युजवेंद्र चहल के लिए कार्तिक सिर्फ एक ही नाम सोच सकते हैं और वो हैं राजपाल यादव. वहीं जसप्रीत बुमराह के लिए राजकुमार राव. उन्होंने आगे कहा कि उनके फेवरेट एक्टर विजय सेतुपति उनकी बायोपिक में रोहित शर्मा की भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल सही रहेंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *