वेडिंग सीजन के लिए अदिति राव हैदरी की तरह ये साड़ियां करें वार्डरोब में शामिल

अदिति राव हैदरी रेड कलर की बनारसी सिल्क साड़ी में वेडिंग परफेक्ट लुक में हैं तो वहीं यलो कलर भी शादी के हिसाब से एक बढ़िया रंग है. वेडिंग सीजन के लिए अपनी वार्डरोब में कुछ हैंडलूम साड़ियों को जरूर जगह दें. इनमें बनारसी सिल्क, कांजीवरम, चंदेरी सिल्क जैसी साड़ियां शादियों में बेहतरीन लगती हैं.
ब्लैक और गोल्डन साड़ी में अदिति राव हैदरी स्टनिंग लुक में हैं. एक्ट्रेस ने साथ में गोल्डन ज्वेलरी कैरी की है. सिंपल हेयर स्टाइल के साथ माथे पर छोटी सी बिंदी उनकी ब्यूटी में चार चांद लगाने का काम कर रही है. वेडिंग सीजन में अपनी वार्डरोब में इस तरह की ब्लैक और गोल्डन कॉम्बिनेशन वाली साड़ी भी एड करें.
बंधेज प्रिंट शादियों और फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट रहते हैं. अदिती राव हैदरी ने रेड कलर की बांधनी प्रिंट साड़ी पहनी है, जिसमें गोल्डन एंब्रॉयडरी से मोर का डिजाइन बना है वहीं किनारी भी गोल्डन कलर की है. एक्ट्रेस ने लुक को रिच बनाने के लिए साथ में बनारसी फैब्रिक का ब्लाउज पेयर किया है. Pic: sanamratansi/insta
ग्रीन कलर भी शादियों में अच्छा लुक देता है. अदिति राव हैदरी की इस साड़ी से कलर और डिजाइन का आइडिया लिया जा सकता है. वेडिंग सीजन के लिए अपनी वार्डरोब में एक हैवी बॉर्डर वाली साड़ी शामिल करें. इस तरह की साड़ियां रिच लुक देती हैं.
ऑर्गेंजा सिल्क फैब्रिक की फ्लोरल साड़ी में अदिति राव हैदरी का लुक क्लासी है. शादी से लेकर ऑफिशियल इवेंट तक पर एलिगेंट लुक पाने के लिए अपनी वार्डरोब में ऑर्गेंजा सिल्क की साड़ी को ट्राई किया जा सकता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *