वोट नहीं देने पर महिलाओं के साथ मारपीट कर रहे BJD के लोग… केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का बड़ा आरोप

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक महिला का वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि राज्य में महिलाओं की सुरक्षा और गरिमा की दुर्दशा है. अपने पक्ष में वोट नहीं पड़ने पर बीजू जनता दल (BJD) के लोग मां-बेटियों और बहनों के साथ मारपीट और गुंडागर्दी पर उतर आए हैं.
धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट करते हुए कहा, नवीन बाबू के राज में ओडिशा की महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान और गरिमा की यह दुर्दशा है. अपने पक्ष में वोट नहीं पड़ने पर बीजू जनता दल के लोग मां-बेटियों और बहनों के साथ मारपीट और गुंडागर्दी पर उतर आए हैं. लोकतांत्रिक अधिकारों को बलपूर्वक छीनना एवं महिला सम्मान के प्रति ऐसी उदासीनता, 25 वर्षों के रिमोट कंट्रोल सरकार की विफलता का मॉडल है.
‘सीएम के करीबी लोकतंत्र को बंधक बनाने का प्रयास कर रहे’
केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि नवीन पटनायक जी के करीबियों ने उन्हें तो असहाय और बंधक बना कर रखा है, अब वह लोकतंत्र को भी बंधक बनाने का प्रयास कर रहे हैं. मातृशक्ति की ऐसी उपेक्षा, यह गुंडागर्दी और ऐसा अनैतिक व्यवहार ओडिशा के लोगों को कभी मंजूर नहीं है.

नवीन बाबू के राज में ओड़िशा की महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान और गरिमा की यह दुर्दशा है। अपने पक्ष में वोट नहीं पड़ने पर बीजू जनता दल के लोग माँ-बेटियों और बहनों के साथ मारपीट और गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। लोकतांत्रिक अधिकारों को बलपूर्वक छीनना एवं महिला सम्मान के प्रति ऐसी उदासीनता, pic.twitter.com/bSUm1MW8Pv
— Dharmendra Pradhan (मोदी का परिवार) (@dpradhanbjp) May 26, 2024

उन्होंने आगे कहा कि ओड़िआ अस्मिता के ऐसे उपहास के लिए ओडिशा की जनता नवीन बाबू और बीजू जनता दल को जल्द ही जवाब देने वाली है. मुझे उम्मीद है कि ओडिशा के डीजीपी इस पर सख्त कार्रवाई करेंगे और इस घटना को अंजाम देने वाले बीजेडी के गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ेंगे.
संबलपुर सीट से मैदान में हैं धर्मेंद्र प्रधान
ओडिशा धर्मेंद्र प्रधान का गृह राज्य है. लोकसभा चुनाव 2024 में वो ओडिशा की संबलपुर लोकसभा सीट से मैदान में हैं. वहीं, कांग्रेस ने नागेन्द्र कुमार प्रधान और राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजेडी ने प्रणव प्रकाश दास को टिकट दिया है. 25 मई को इस सीट पर वोट भी डाले जा चुके हैं. वोटिंग के बाद अब केंद्रीय मंत्री ने एक महिला का वीडियो शेयर कर ओडिशा पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *