वो दो सुपरस्टार्स, जिनसे इंस्पायर हैं श्रद्धा कपूर, Stree 2 की सफलता का इस खास शख्स को दिया क्रेडिट

श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ देशभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी, जिसके साथ ‘खेल-खेल में’ और ‘वेदा’ भी रिलीज हुई थी. तीनों की परफॉर्मेंस में ‘स्त्री 2’ ने शुरुआत में ही दोनों को पीछे छोड़ दिया था. फिलहाल श्रद्धा और ‘स्त्री 2’ की पूरी टीम इस शानदार सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म में श्रद्धा की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. हाल ही में श्रद्धा कपूर फेमिना की कवर स्टोरी पर फीचर की गई, जहां उन्होंने बताया कि वो फिल्म की सक्सेस को किस तरह से फील करती है या इंजॉय करती हैं.
फेमिना के साथ बातचीत के दौरान श्रद्धा ने बताया कि उनके लिए उनका परिवार और उनके लोग कितने जरूरी है. सक्सेस की बात करते हुए श्रद्धा ने कहा, “मेरे लिए सक्सेस किसी भी तरह से माप को नहीं बताती है. बल्कि अभी मैं आपसे बात कर रही हूं तो इस वक्त अच्छे और टेस्टी खाने को एन्जॉय करना, अपने परिवार के साथ किसी मूवमेंट में खुश रहना और किसी रिश्ते को और मजबूत करना है. मेरे लिए असली सक्सेस का मतलब आपके अपने लोगों का आपके पास होना, अपनी नींद पूरी करना, अपने काम में पूरी तरह से सक्सेसफुल होना, अपनी जिंदगी को बैलेंस करना और सबसे जरूरी आपका मेंटल पीस होता है.”
पिता की कहानी से सीखी हैं कई चीजें
“मैंने हमेशा से अपने पिता और मौसी को अपने काम के लिए पूरी तरह से डेडिकेटेड देखा है और उसके बावजूद भी वो संतुष्ट नहीं रहते, ये चीजें मुझे बहुत इंस्पायर करती हैं. उनके जनरेशन के लोग अपने करियर को लेकर जिस तरह से मेहनत करते हैं और जिस तरह की कमिटमेंट देते हैं. उसकी मैं तारीफ करती हूं. अपने पिता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं अपने पिता की कहानियों से यही सीखा है कि कभी भी किसी चीज को हल्के में नहीं लेना चाहिए और यही वजह है जो कि मुझे जमीन से जोड़े हुए रखता है.”
सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस
श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्हें उनके फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर वो सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटी बन गई हैं. इस पर अपना रिएक्शन देते हुए उन्होंने कहा कि मैं लोगों से मिल रहे इस प्यार और सपोर्ट के लिए खुद को बहुत खुशनसीब समझती हूं. ऐसा लगता है कि बाहर मेरा एक बड़ा दोस्तों का ग्रुप है. जब मेरे काम के लिए या किसी और चीज के लिए ऑडियंस का पर्सनल रिएक्शन मिलता है तो वो मेरे लिए सब कुछ होता है.
अभी तक 586 करोड़ रुपए की कमाई
‘स्त्री 2’ की बात करें तो, फिल्म ने देशभर में अभी तक 586 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना जैसे और भी कई बेहतरीन कलाकार शामिल हैं. फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार ने कैमियो किया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है. दर्शकों को अब इसके अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, कई इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर्स और एक्टर्स ने इसके सीक्वल की बात कही है. ‘स्त्री 2’ के डायरेक्शन की बात करें तो वो अमर कौशिक ने किया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *