वो मेरे हीरो थे- Ratan Tata के निधन पर शोक में डूबी साउथ इंडस्ट्री, इस तरह दी श्रद्धांजलि

बुधवार, 9 अक्टूबर को बिजनेस टाइकून रतन टाटा का निधन हो गया. 86 साल के रतन टाटा को उम्र संबंधी बीमारियों के कारण गंभीर हालत में मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री भी पूरी तरह रतन टाटा के निधन की खबर मिलते ही शोक में डूब गई. उनके निधन के बाद, कमल हासन, एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर, राणा दग्गुबाती और कई अन्य हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शोक जताया और दिग्गज बिजनेस टाइटन को श्रद्धांजलि दी.
कमल हासन ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “रतन टाटा जी मेरे पर्सनल हीरो थे, जिन्हें मैंने अपनी लाइफ में हमेशा फॉलो करने की कोशिश की है. एक राष्ट्रीय खजाना जिसका राष्ट्र निर्माण में योगदान हमेशा आधुनिक इतिहास की कहानी में अंकित रहेगा. इतना ही नहीं कमल हासन ने अपने पोस्ट में रतन टाटा के लिए काफी कुछ लिखा है.

Ratan Tata Ji was a personal hero of mine, someone Ive tried to emulate throughout my life. A national treasure whose contributions in nation-building shall forever be etched in the story of modern India.
His true richness lay not in material wealth but in his ethics, pic.twitter.com/wv4rbkH2i1
— Kamal Haasan (@ikamalhaasan) October 9, 2024

एसएस राजामौली ने रतन टाटा को कहा लीजेंड
फिल्ममेकर एसएस राजामौली भी रतन टाटा के निधन की खबर सुनने के बाद खुद को पोस्ट करने से रोक नहीं पाए. उन्होंने शोक व्यक्त करते हुए लिखा, लीजेंड जन्म लेते हैं और वो हमेशा जीवित रहते हैं. टाटा प्रोडक्ट का इस्तेमाल किए बिना एक दिन भी रहना मुश्किल है. रतन टाटा की विरासत रोजमर्रा की जिंदगी में बुनी गई है. अगर कोई इसकी कसौटी पर खरा उतरेगा पंचभूतों के साथ समय, यह वह है.”

Legends are born, and they live forever. Its hard to imagine a day without using a TATA product Ratan Tatas legacy is woven into everyday life. If anyone will stand the test of time alongside the Panchabhootas, its him.
Thank you Sir for everything youve done for India
— rajamouli ss (@ssrajamouli) October 10, 2024

भारत ने आज एक दिग्गज खो दिया है – जूनियर NTR
जूनियर एनटीआर ने भी रतन टाटा के निधन के बाद एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए लिखा, इंडस्ट्री का एक टाइटन, सोने का दिल! रतन टाटा जी की निस्वार्थ परोपकारिता और दूरदर्शी नेतृत्व ने अनगिनत लोगों के जीवन को बदल दिया है. भारत उनका कृतज्ञ ऋणी है. भगवान उसकी आत्मा को शांति दें. राणा दग्गुबाती ने एक्स हैंडल पर लिखा कि उनकी विरासत जारी रहेगी और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगी. अभिनेता ने अपने नोट के अंत में कहा, “भारत ने आज एक दिग्गज खो दिया है.”

A titan of industry, a heart of gold! Ratan Tata Ji’s selfless philanthropy and visionary leadership have transformed countless lives. India owes him a debt of gratitude. May he rest in peace.
— Jr NTR (@tarak9999) October 10, 2024

साउथ इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने रतन टाटा के लिए पोस्ट किया है. धनुष, एआर रहमान, साई धर्म तेज और कुछ अन्य सेलेब्स ने भी रतन टाटा के असामयिक निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ की.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *