वो हमेशा मेरा किंग रहेगा…शाहीन अफरीदी की पोल खुलते ही बाबर आजम के सपोर्ट में उतरे हसन अली

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सर्जरी शुरू हो चुकी है. कोच गैरी कर्स्टन ने टी20 वर्ल्ड कप में टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर पीसीबी को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. उनकी रिपोर्ट में शाहीन अफरीदी सबसे बड़े दोषी निकलकर सामने आए हैं. उन पर कप्तान बाबर को लेकर खराब बर्ताव करने और टीम में माहौल बिगाड़ने के आरोप लगे हैं. इससे बाबर पर उठ रहे सारे सवाल अब शाहीन की तरफ मुड़ गए हैं. इस बीच बाबर आजम के पक्के दोस्त माने जाने वाले ने चुप्पी तोड़ते हुए उनका समर्थन किया है. उनके मुताबिक, पाकिस्तानी कप्तान ने 2023 के वनडे वर्ल्ड कप के अलावा कभी खराब प्रदर्शन नहीं किया. हसन अली ने उन्हें अपना और पाकिस्तान के बैटिंग लाइनअप का किंग भी बताया है.
पीसीबी की ‘सर्जरी’ और बाबर पर क्या कहा?
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली क्रिकेट पाकिस्तान को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उनसे पीसीबी के हालिया एक्शन को लेकर सवाल किया गया. अली ने इसके जवाब में टीम में कई तरह की सुधार की जरूरत बताई. हालांकि, उन्होंने पीसीबी जल्दबाजी में कोई फैसला लेने पर चेतावनी भी दी. उन्होंने कहा पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी की बड़ी सर्जरी वाली बात को लेकर कहा कि उन्हें पता नहीं आखिर इससे उनका क्या मतलब था. अगर वो पूरी टीम को बदलना चाहते हैं, तो ऐसा मुमकिन नहीं होगा, क्योंकि टीम के पास बैकअप खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं.
हसन अली ने बाबर आजम को लेकर कहा कि वो पाकिस्तानी बैटिंग लाइनअप के किंग है. इसलिए जैसे हर खिलाड़ी अपने आप में सुधार लाता है, उन्हें भी सुधार लाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तानी कप्तान ने सुधार लाए भी हैं और उनके मुताबिक, केवल भारत में हुए वनडे वर्ल्ड कप के दौरान शतक नहीं लगा सके. इसके अलावा हर जगह उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है.
किंग कहने पर ट्रोल होते रहे हैं हसन
हसन अली ठीक इसी तरह से एक पाकिस्तानी पॉडकास्ट के दौरान बाबर आजम को किंग कहा था. इसके बाद उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई थी. हसन अली पर ये भी आरोप लगे थे कि बाबर ने इसी वजह से उन्हें वर्ल्ड कप की टीम में चुना था. क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत में उन्होंने फिर से पाकिस्तान के कप्तान को किंग कहा. हसन ने ये कहते ही बोला कि उन्हें पहले भी इसके लिए गाली दी जा चुकी है और फिर से उनकी ट्रोलिंग होगी, लेकिन यही सच्चाई है. उनके मुताबिक, बाबर पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं, बस वो कप्तान के तौर पर कोई ट्रॉफी नहीं जीत सके हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *