शहजादा धामी के बाद अब हिना खान ने किया राजन शाही पर पलटवार, कहा- पापा से किए हुए वादे की वजह से..

राजन शाही टीवी इंडस्ट्री के एक सफल प्रोड्यूसर हैं. ‘अनुपमा’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे दो बड़े शो का निर्देशन करने वाले राजन शाही का नाम, इन दिनों उनसे जुड़ी कंट्रोवर्सी के चलते खूब वायरल हो रहा है. कुछ दिन पहले राजन शाही ने अपने पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से एक्टर शहजादा धामी को टर्मिनेट कर दिया था. इस दौरान एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में राजन शाही ने शाजदा के साथ-साथ हिना खान पर भी शिवांगी जोशी से इनसिक्योर होने का आरोप लगाया था. हाल ही में शहजादा धामी ने राजन शाही पर उनके फैसले को लेकर निशाना साधा था. अब शहजादा के बाद हिना खान ने भी इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.
हिना खान ने ‘गलाटा इंडिया’ के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में राजन शाही के लगाए हुए आरोपों के बारे में बात की है. हिना ने कहा कि मेरे दिल में राजन शाही के लिए बहुत इज्जत है. लेकिन पता नहीं क्यों उनकी तरफ से ऐसी बातें कही जा रही हैं. ये बार-बार हो रहा है. जरूरी नहीं कि एक बात अगर बार-बार बोली जाए, तो वो सही है. लेकिन मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगी. इनकी वजह से ही इस इंडस्ट्री में मुझे मेरा पहला ब्रेक मिला था. और इसलिए मैं हमेशा उनकी शुक्रगुजार रहूंगी. और साथ ही उनके लिए दिल में इज्जत भी हमेशा बनी रहेगी”

15 yrs of a Legendary show Yeh Rishta kya Kehlata hai and 15 yrs of Hina as Akshara
Hina brought a magic to Akshara that is simply irreplaceable,her performance created a Legacy that no other actor can replicate #AksharaMaheshwari #HinaKhan #Yrkkh pic.twitter.com/o1rhDaKw0w
— 🅺🆁 (@kr55667788) January 12, 2024

पापा से किया था वादा
आगे हिना बोलीं, “मुझे याद है कि जब मैं 8 साल के बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ छोड़ रही थी, तब मेरे पापा को बहुत दुख हुआ था. क्योंकि चीजें अच्छी नोट पर खत्म नहीं हो रही थीं. हालांकि अब मेरी तरफ से सब कुछ ठीक हो गया है. लेकिन तब पापा ने मुझसे एक वादा लिया था. उन्होंने कहा था कि मुझसे वादा करो कि इस शो से जुड़े किसी भी इंसान की तुम कभी भी बुराई नहीं करोगी. अब मेरे पापा इस दुनिया में नहीं हैं. लेकिन मैं उन्हें किया हुआ वादा कभी नहीं तोडूंगी. मैं कुछ नहीं कहूंगी, मैं चुप ही रहूंगी.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *