शादी के चार महीने बाद ही दूसरी पत्नी से बिगड़े रिश्ते? पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान ने उठाया ये कदम

‘खुदा और मोहब्बत’ जैसे सुपरहिट ड्रामा से मशहूर पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद एक्टर ने गुपचुप तरीके से दूसरा निकाह कर लिया था. अब एक बार फिर फिरोज खान चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दूसरी पत्नी को अनफॉलो कर दिया है.
फिरोज खान ने इस साल जून में डॉ. जैनब से दूसरी शादी की थी. एक्टर ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दूसरी पत्नी के साथ शादी की तस्वीरें हटा दी थीं, जिससे उनके फॉलोअर्स काफी टेंशन में आ गए थे, लेकिन उन्होंने फिर से उन्हें अपने पेज पर अनआर्काइव कर दिया था. अब फिरोज ने इंस्टाग्राम पर डॉ. जैनब अनफॉलो कर दिया है, जिससे फिर से दोनों में अनबन की अफवाहें उड़ रही हैं.
हालांकि, फिरोज खान के ऐसा करने की वजह अभी नहीं पता चल पाई है. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों के बीच कई सवाल पैदा हो गए हैं. लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या फिरोज दोबारा अपनी पत्नी से अलग होने वाले हैं?
साल 2018 में की थी पहली शादी
फिरोज खान की पहली शादी साल 2018 में सईदा अलीजे फातिमा रजा से हुई थी, लेकिन शादी के 4 साल बाद ही 2022 में फिरोज ने अपनी पहली बीवी सईदा अलीजे से तलाक ले लिया था. उनकी पहली बीवी ने उनपर मारपीट करने और उन्हें टॉर्चर करने के आरोप लगाए थे, जिसके बाद फिरोज के खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ था. पहली शादी से फिरोज को एक बेटी और एक बेटी भी है.

View this post on Instagram

A post shared by Feroze Khan (@ferozekhan)

जून में की थी दूसरी शादी
फिरोज खान ने इसी साल जून में दूसरी शादी की थी. एक्टर ने खुद अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ अपनी शादी की फोटोज शेयर कर अपनी जिंदगी में अपनी दूसरी बीवी का वेलकम किया था. दूसरी शादी करने पर लोगों ने फिरोज खान को खूब ट्रोल भी किया था. इसी बीच, फिरोज खान का अपनी दूसरी बीवी को अनफोलो करना सोशल मीडिया पर गॉसिप का टॉपिक बन गया है.
पाकिस्तानी इंडस्ट्री हुईं फिरोज के खिलाफ
फिरोज खान की पहली पत्नी सईदा अलीजे ने उन पर घरेलू हिंसा और बेवफाई के आरोप लगाए थे. अलीजे के दावों और सबूतों के बाद पाकिस्तानी इंडस्ट्री फिरोज खान के खिलाफ खड़ी हो गई थी. कई सेलेब्स ने उन्हें बैन करने की मांग की थी. वहीं, कई पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने फिरोज खान के साथ काम करने से भी मना कर दिया था. लेकिन फिरोज खान ने खुद को बेगुनाह बताते हुए अपने ऊपर लगे सभी इल्जामों को खारिज कर दिया था.
‘बिखरा मेरा नसीब’ से की करियर की शुरुआत
फिरोज खान एक्टर के अलावा मॉडल और वीडियो जॉकी भी हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘बिखरा मेरा नसीब’ टीवी सीरियल से की थी, जिसमें उन्होंने हरीब का किरदार निभाया था. फिरोज खान को 2015 में हम टीवी के रोमांटिक सीरीज, ‘गुल-ए-राना’ में आदिल का किरदार निभाने पर काफी फेम मिला, लेकिन असली पॉपुलैरिटी फिरोज खान को खुदा और मोहब्बत के तीसरे सीजन से मिला.
फिरोज खान के मशहूर ड्रामें
फिरोज खान ने एआरवाई म्यूजिक पर वीजे के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में एक मॉडल बन गए. उनके मशहूर ड्रामों में ‘खान’, ‘इश्किया’, ‘खुदा और मोहब्बत’, ‘हब्स’, ‘चुप रहो’, ‘बिखरा मेरा नसीब’, ‘तुमसे मिल के’, ‘गुल-ए-राणा’ और मुश्त-ए-खाक शामिल है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *