शादी के बाद चमकी मुनव्वर फारूकी की किस्मत, स्टैंडअप कॉमेडी और रियलिटी शो के बाद एक्टिंग में करने जा रहे हैं डेब्यू

कंगना रनौत के ‘लॉक अप’ और सलमान खान के ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद, अब मुनव्वर फारूकी ने रियलिटी शो से ब्रेक ले लिया है. जल्द ये स्टैंडअप कॉमेडियन अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. लेकिन मुनव्वर किसी फिल्म या टीवी सीरियल से नहीं बल्कि वेब सीरीज से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं. दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमने वाली इस सीरीज में मुनव्वर के साथ सिंगर और एक्टर मेयांग चांग भी प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज में मुनव्वर एक कैदी के किरदार में नजर आएंगे.
इस वेब सीरीज की कहानी के बारे में ईटाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि मुनव्वर की इस वेब सीरीज में ऑडियंस को कैदी और पत्रकार की दिलचस्प कहानी देखने को मिलने वाली है. मयांग चांग इस सीरीज में उस पत्रकार का किरदार निभाएंगे, जो जेल में फंसे ‘कैदी’ मुनव्वर को वहां से बाहर निकालने की कोशिश करेंगे. अगले हफ्ते हैदराबाद में इस सीरीज की शूटिंग का पहला शेड्यूल शुरू हो जाएगा. अब तक म्यूजिक वीडियो में अपनी एक्टिंग की झलक दिखाने वाले मुनव्वर इस नए एक्टिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Kuch raasta likh dega kuch mein main likh duga
Woh likhte jayein mushkil main manzil likh duga…
Trophy toh Dongri hi aaegi
Go cast your vote on @JioCinema app voting lines are open till Sunday ( 28th January ) – 12Pm #MunawarFaruqui #BiggBoss17 pic.twitter.com/iYmXEVe5b8
— munawar faruqui (@munawar0018) January 26, 2024

कॉमेडी करते हुए बुरे फंसे थे मुनव्वर
वैसे तो कॉमेडी लोगों को हंसाती है. लेकिन मुनव्वर की कॉमेडी ने उन्हें बड़ा रुलाया था. हिंदू देवी देवताओं पर भद्दी कॉमेडी करने के आरोप में पुलिस ने मुनव्वर को गिरफ्तार कर लिया था. 37 दिनों तक बिग बॉस 17 के ये विनर जेल में थे. यानी असल जिंदगी में भी मुनव्वर कैदी की जिंदगी जी चुके हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दुनिया की नजरों से छिपकर मुनव्वर ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से शादी की. भले ही सोशल मीडिया पर आधिकारिक तरीके से उन्होंने अपनी शादी की जानकारी शेयर न की हो, लेकिन अक्सर वो अपनी पत्नी और बेटे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं.

Bohot Bohot Shukriya Janta
Aapke pyaar aur support ke liye Aakhir kar Trophy Dongri aa hi gayi #munawarkijanta aur #munawarkewarrior ko mera dil se shukriya #mkjw pic.twitter.com/XPrix3B2do
— munawar faruqui (@munawar0018) January 28, 2024

बिग बॉस में हुए थे बदनाम
कंगना रनौत के लॉक अप में अंजलि अरोड़ा के साथ खास दोस्ती का कनेक्शन बनाने वाले मुनव्वर फारूकी ने शो जीतने के बाद अंजलि को अपनी जिंदगी से पूरी तरह से बाहर कर दिया. इस दौरान उन्होंने ये खुलासा किया कि वो नाजिला को डेट कर रहे हैं. लॉक अप से लेकर बिग बॉस तक वो नाजिला को ही अपनी गर्लफ्रेंड बताते रहे. लेकिन बिग बॉस के अंदर प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा के साथ उनकी खास दोस्ती हो गई. इन दोनों की दोस्ती तब टूटी जब सलमान खान के इस शो में आयशा खान की एंट्री हुई. आयशा ने दावा किया कि मुनव्वर उन्हें और नाजिला दोनों को धोखा दे रहे थे. हालांकि शो से बाहर आते ही मुनव्वर ने न तो नाजिला का हाथ थामा न ही आयशा का. उन्होंने महजबीन के साथ अपना घर बसा लिया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *