‘शाबाश, बहुत अच्छा किए…’ दिल्ली पुलिस ने ‘पंचायत 3’ के सचिव जी को किस बात की शाबाशी दी?

TVF की पॉपुलर वेब सीरीज में से एक ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है. एक बार फिर से लोगों के ऊपर इस वेब सीरीज का खुमार देखने को मिल रहा है. सचिव जी हों, प्रल्हाद चा हों या फिर प्रधान जी, सभी किरदार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ‘पंचायत 3’ के कई वीडियो क्लिप भी वायरल हो रहे हैं. कुल मिलाकर इस सीरीज का जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. अब दिल्ली पुलिस ने भी इस सीरीज का एक वीडियो शेयर किया है और लोगों से एक खास अपील की है.
‘पंचायत 3’ में दिखाया गया है कि गांव की एक बूढ़ी महिला को अस्पताल लेकर जाना होता है. ऑटा रिक्शा वाले को बुलाया जाता है. जब उससे पूछा जाता है कि वो ऑटो चला लेगा ना. तब वो बताता है कि उसने पी रखी है. उसके बाद प्रल्हाद चा कहते हैं कि वो चला लेंगे. हालांकि, वो भी ड्रिंक किए हुए होते हैं. इसलिए सचिव जी उन्हें भी ऑटो चलाने नहीं देते हैं और खुद चलाते हैं. वीडियो के आखिर में दिल्ली पुलिस ने लिखा, “इमरजेंसी चाहे कितनी भी हो. शराब पीकर गाड़ी ना चलाएं और ना ही चलाने दें.”

Instagram पर यह पोस्ट देखें

DelhiPolice (@delhi.police_official) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सचिव के लिए दिल्ली पुलिस ने क्या लिखा?
इस वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने कैप्शन में लिखा, “शाबाश सचिव जी, बहुच अच्छा किए.” बहरहाल, ऑडियंस को 2 सालों के बाद ‘पंचायत 3’ की सौगात मिली है. इसका दूसरा सीजन 2022 में आया था. उसके बाद से ही लोगों को तीसरे सीजन का इंतजार था, जो अब पूरा हो गया है. हालांकि, इसी के साथ चौथे सीजन का भी इंतजार शुरू हो गया है. दरअसल, ‘पंचायत 3’ के आखिर में एक बड़ा सवाल छोड़ा गया है, जिसका जवाब चौथे सीजन में ही मिलेगा.
‘पंचायत 3’ में कुछ नए कैरेक्टर्स को भी शामिल किया गया है. इसमें विधायक जी की बेटी की एंट्री कराई गई है. उनकी बेटी का रोल एक्ट्रेस किरणदीप कौर ने प्ले किया है. इस बार सचिव जी के सहायक विकास की पत्नी को भी दिखाया गया है. उसकी पत्नी के किरदार में एक्ट्रेस तृप्ति साहू दिखी हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *