शाहरुख-आमिर खान के बाद अब ये एक्टर बनेगा डॉन! अक्षय कुमार की फिल्म के लिए तगड़ी प्लानिंग

साल की शुरुआत से ही अक्षय कुमार सुर्खियां बटोर रहे हैं. वजह है उनकी वो फिल्में, जो इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. साल की शुरुआत में एक फिल्म आई, नाम था- बड़े मियां छोटे मियां. पर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई. अब उनकी इन पांच फिल्मों का हर किसी को इंतजार है. ‘सरफिरा’, ‘स्काई फोर्स’, ‘सिंघम अगेन’, ‘खेल खेल में’ और ‘वेलकम टू द जंगल’. इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में कई फिल्मों के सीक्वल भी हैं. फिलहाल वो अपनी ‘वेलकम 3’ को लेकर चर्चा में हैं.
बीते दिनों खबरें आईं थी कि, इस मच अवेटेड मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट को संजय दत्त ने छोड़ने का फैसला किया है. इसकी वजह हेल्थ इशू बताया गया है. खैर, वो अपने हिस्से की कुछ शूटिंग कर भी चुके थे. फिलहाल इस फिल्म का शूट चल रहा है. बीते कई दिनों एक मैसिव सॉन्ग की शूटिंग के लिए सेट तैयार किया जा रहा है. इसमें पूरी टीम एक साथ नजर आएगी. इसी बीच फिल्म में सुनील शेट्टी के रोल को लेकर बड़ा अपडेट मिल गया है.
अक्षय कुमार की फिल्म में डॉन बनेगा ये एक्टर?
हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स में एक रिपोर्ट छपी थी. इससे पता लगा कि, मल्टीस्टारर फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ में सुनील शेट्टी डॉन का किरदार निभाते नजर आएंगे. जॉनी लीवर, अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ मिलकर वो भी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. पर फिल्म में वो खतरनाक डॉन की भूमिका में नहीं होंगे. दरअसल वो एक ‘प्यारे डॉन’ बनने वाले हैं.
इस रिपोर्ट से पता लगा कि, सुनील शेट्टी के किरदार के लिए मेकर्स ने एक शानदार और लैविश इंट्रो सीक्वेंस प्लान किया है. सुनील शेट्टी ने अपने करियर में कई आइकॉनिक कॉमेडी किरदार निभाए हैं. ऐसे में एक बार फिर उन्हें कॉमेडी वाले अवतार में देखने के लिए फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं.
फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. कॉमेडी जॉनर में वापस जाने के लिए सुनील शेट्टी काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के सेट पर भी वो टाइम को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. उनका रोल अबतक की गई कॉमेडी फिल्मों से काफी अलग होने वाला है. रिपोर्ट से पता लगा कि, सुनील शेट्टी फिल्म में येडा अन्ना की भूमिका में नहीं दिखाई देंगे. इस बार उनका एक नया किरदार होगा. इसका ‘आवारा पागल दीवाना’ और ‘हेरा फेरी’ के येडा अन्ना या श्याम से कोई लेना-देना नहीं है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *