शाहरुख-आर्यन से भिड़ेंगे राम चरण और कियारा आडवाणी, गेम चेंजर की रिलीज़ डेट आ गई

साउथ सुपरस्टार राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर की रिलीज़ की तारीख का इंतज़ार कर रहे फैन्स के लिए खुशखबरी है. फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ाने के लिए मेकर्स फिल्म से जुड़ी सभी जानकारियां धीरे-धीरे सामने ला रहे हैं. ‘आरआरआर’ के बाद राम चरण ‘गेम चेंजर’ के साथ ही बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. लोग लंबे समय से फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे, जो कि अब खत्म हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक गेम चेंजर 20 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.
राम चरण और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘गेम चेंजर’ को लेकर कुछ वक्त पहले खबर आ रही थी कि फिल्म क्रिसमस तक रिलीज की जाएगी. अब मेकर्स ने क्रिसमस से पांच दिन पहले की तारीख तय कर ली है. हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया. इस पोस्टर में राम चरण सिर पर गमछा बांधे दिख रहे हैं. पहले कहा जा रहा था कि ये फिल्म 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी, उसी दिन वरुण धवन की फिल्म ‘बेबी जॉन’ भी रिलीज हो रही है. हालांकि, अब इस फिल्म की रिलीज़ की तारीख 20 दिसंबर बताई जा रही है. हालांकि, गेम चेंजर की रिलीज के साथ ही ‘वॉल्ट डिज्नी की मुफासा: द लॉयन किंग’ भी रिलीज होने वाली है.
क्या है गेम चेंजर की कहानी?
सितंबर के ही महीने में फिल्म का दूसरा गाना रिलीज किया जाएगा, जिसकी जानकारी पोस्टर रिलीज करने के साथ ही दी गई. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद और स्विट्जरलैंड सहित कुछ इंटरनेशनल जगहों पर की गई है. गेम चेंजर पॉलिटिकल थ्रिलर है, जिसकी कहानी एक आईएएस ऑफिसर के ही इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी में आईएएस ऑफिसर है जो कि निष्पक्ष चुनाव कराने का मोर्चा संभालता है और भ्रष्ट सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है.
रिलीज से पहले ही कर ली कमाई
एस शंकर के डायरेक्शन में बनी गेम चेंजर तेलुगु के साथ तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी. इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही अच्छी कमाई कर ली है. दरअसल, रिपोर्ट में बताया गया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने इस फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं.
कहा जा रहा है कि फिल्म के ओटीटी राइट्स 105 करोड़ रुपए में बिके हैं. हालांकि, इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. इस फिल्म को दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपए है. साथ ही ये भी बताया गया है कि फिल्म में केवल गाना ही बनाने में 40 से 50 करोड़ रुपए लगा दिए गए हैं.
गेम चेंजर से पहले राम चरण और कियारा आडवाणी विनय विद्या राम में साथ नज़र आए थे. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एसजे सूर्या, श्रीकांत, जयराम, सुनील, समुथिरकानी, प्रकाश राज, नासर जैसे कलाकार भी नज़र आए थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *