शाहरुख का कमबैक कराने वाले सिद्धार्थ आनंद की ये 7 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बवंडर ला देंगी!

शाहरुख खान ने 2023 में जोरदार कमबैक किया. इसमें सबसे बड़ा हाथ था सिद्धार्थ आनंद का. ‘पठान’ उनकी ही फिल्म थी. इसके बाद ही SKR के बॉक्स ऑफिस पर सुनहरे दिन आए. बहरहाल ‘पठान’ के बाद सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ बनाई. ये फिल्म उम्मीद से कम कमाई कर सकी. लेकिन फिल्म ने अपना बजट निकाल लिया. इसके प्लेन वाले सीक्वेंसेज बहुत पसंद किए गए. एक्शन भी लोगों को भाया.
पिछले कुछ सालों में तकनीकी और कमाई के लिहाज से सिद्धार्थ आनंद ने कुछ बड़ी फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. मसलन ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘फाइटर’. ऐसे में लोग उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी अगली डायरेक्टोरियल फिल्म लॉक कर ली है. इसकी कोई खास डिटेल अभी बाहर नहीं आई है. बस इतना पता है कि ये उनकी पिछली फिल्मों से भी बड़े स्केल पर बनेगी. ये एक आउट एन आउट एक्शन फिल्म होने वाली है.
6 फिल्मों में लगा है पैसा
इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ आनंद कई फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. इनमें शाहरुख खान की ‘किंग’ भी शामिल है. इस पिक्चर में उनके भी पैसे लगे हैं. इसके एक्शन सीक्वेंसेज पर वो अलग से डायरेक्टर सुजॉय घोष के साथ काम कर रहे हैं. शाहरुख खान ने फिल्म में मारकाट की जिम्मेदारी उन्हीं को सौंपी है. उनकी देखरेख में ही ‘किंग’ का एक्शन डिजाइन किया जा रहा है.
श्री श्री रविशंकर पर बना रहे फिल्म
सैफ अली खान की ‘ज्वेल थीफ’ में भी उनका पैसा लगा हुआ है. ऋतिक की फिल्म ‘कृष 4’ भी वो को-प्रोड्यूस करने वाले हैं. महावीर जैन के साथ मिलकर श्री श्री रवि शंकर के जीवन पर भी वो एक फिल्म बना रहे हैं. मिलन लूथरिया के साथ भी वो एक फिल्म प्लान कर रहे हैं. इसे जल्द ही अनाउंस किया जाएगा. एक फीमेल लीड वाली फिल्म भी पाइपलाइन में हैं. लेकिन इन 6 फिल्मों में वो पैसा लगा रहे हैं. उनकी बतौर डायरेक्टर फिल्म का अभी टाइटल डिसाइड नहीं है. न ही उसकी कहानी और कास्ट अभी बाहर आई है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *