शाहरुख की फिल्म रिलीज हुई, लोग दीपिका पादुकोण को ट्रोल करने लगे थे, 17 साल बाद एक्ट्रेस का खुलासा

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. दीपिका की बॉलीवुड की पहली फिल्म भी SRK के साथ ही थी. पिक्चर का नाम ‘ओम शांति ओम’, जो साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दीपिका के कैरेक्टर को लोगों ने काफी पसंद किया था. हालांकि, कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की थी. एक्ट्रेस ने खुद ही इस बारे में बताया है.
थ्राइव ग्लोबल की फाउंडर एरियाना हफिंगटन को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने मेंथल हेल्थ पर बात करते हुए बताया कि उन्होंने नेगेटिविटी से कैसे डील किया था. उन्होंने कहा, “जब मेरी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ रिलीज हुई थी, कुछ खराब रिव्यू भी मिले थे, लेकिन एक बैड रिव्यू मुझे उस तरफ लेकर गया था कि मैं खुद पर काम करूं.”
इस वजह से होती थी आलोचना
दीपिका ने बताया कि एक्सेंट और उच्चारण की वजह से उनकी आलोचना हुई थी. उन्होंने ये भी कहा, “कई बार नेगेटिविटी अच्छी चीज होती है. सब इसपर निर्भर करता है कि आप उसे कैसे देखते हैं और सबसे बड़ी चीज आप उस आलोचनाओं का क्या करते हैं. आप उसे पॉजिटिव तौर पर कैसे देखते हैं.”
‘ओम शांति ओम’ ने कितनी कमाई की थी?
बहरहाल, दीपिका ने ‘ओम शांति ओम’ में शांति प्रिया का रोल प्ले किया था और शाहरुख ने ओम का किरदार निभाया था. दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. 17 साल पहले आई इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 78.17 करोड़ का कलेक्शन किया था.
इस फिल्म में दिखने वाली हैं दीपिका
दीपिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं. ये फिल्म 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. अजय देवगन की इस फिल्म में दीपिका पुलिस ऑफिसर शक्ति शेट्टी का किरदार निभा रही हैं. करीना कपूर, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *