शाहरुख खान इस देश में कर रहे हैं ‘किंग’ की शूटिंग? सेट से ऐसी तस्वीर वायरल

दिसंबर 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘डंकी’ के बाद से शाहरुख खान के चाहने वालों को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है. उनकी अगली फिल्म ‘किंग’ होगी, जिसके जरिए उनकी बेटी सुहाना खान सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करेंगी. यूं तो सुहाना अपना फिल्मी डेब्यू कर चुकी हैं, पर उनकी पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आई थी, सिनेमाघरों में नहीं. अब लंबे समय से शाहरुख ‘किंग’ को लेकर ही सुर्खियों में बने हुए हैं.
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर हर्ष मिश्रा नाम के एक यूजर ने शाहरुख खान की एक तस्वीर शेयर की है. उस फोटो में समुद्र किनारे चार लोग बैठे हैं. मीटिंग जैसा कुछ माहौल मालूम पड़ रहा है. शाहरुख भी उसमें शामिल हैं. हालांकि, ये तस्वीर कितनी सही, इस तस्वीर की क्या सच्चाई है, हम उसकी पुष्टि नहीं करते हैं. पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया गया कि ये तस्वीर ‘किंग’ के सेट की है.
स्पेन में हो रही शूटिंग?
फोटो शेयर करते हुए ये दावा किया गया कि शाहरुख स्पेन में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि, ऑफिशियली तौर पर ऐसी कोई जानकारी नहीं है. खुलकर शाहरुख या फिर सुहाना ने अभी तक ये फिल्म कंफर्म भी नहीं की है. पर, हाल ही में शाहरुख का एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में शाहरुख के बगल में एक स्क्रिप्ट रखी हुई थी और उस स्क्रिप्ट पर लिखा था किंग. जिसके बाद ऐसी चर्चा शुरू हो गई कि शाहरुख ने खुलकर ना सही, लेकिन इशारों-इशारों में फिल्म कंफर्म कर दी है.

#EXCLUSIVE
First leak pic from the sets of #KING #SRK is currently shooting in Spain for the film. pic.twitter.com/JJv7waFJYt
— Harsh Mishra.. (@iamharsh55) June 1, 2024

IPL के दौरान शाहरुख ने ‘किंग’ पर क्या कहा था?
IPl के दौरान स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि जून से वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. उन्होंने ‘किंग’ का नाम तो नहीं लिया था, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शाहरुख किंग की ही बात कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *