शाहरुख-सलमान के बाद अब आमिर खान ने भी साउथ के डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ, फिल्म को लकेर सामने आई ये जानकारी

पिछले साल साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एटली के साथ कोलैब करके शाहरुख खान ने धमाका कर दिया था. उनकी फिल्म ‘जवान’ ने वर्ल्डवाइड 1150 करोड़ की कमाई की थी. शाहरुख के बाद सलमान भी पिछले कुछ समय से साउथ के ही फेमस डायरेक्टर एआर मुरुगदास के साथ ‘सिकंदर’ नाम की फिल्म पर बिजी चल रहे हैं. वहीं अब खबर है कि इन दोनों खान के बाद बॉलीवुड के तीसरे खान यानी आमिर भी साउथ के ही एक दूसरे डायरेक्टर के साथ फिल्म करने वाले हैं.
वो डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि लोकेश कनगराज हैं, जिन्होंने थलापति विजय, कमल हासन, रजनीकांत, सूर्या जैसे कई बड़े एक्टर्स की फिल्में डायरेक्ट की हैं. X (पहले ट्विटर) अकाउंट आकाशवाणी की एक रिपोर्ट में बताया गया कि आमिर, लोकेश और माइथ्री मूवी मेकर्स एक साथ आ रहे हैं. ये एक पैन इंडिया फिल्म है. रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से ये भी कहा गया कि ये फिल्म कंफर्म है.
कब होगा फिल्म का ऑफिशियल ऐलान
आगे ये भी बताया गया कि इस पैन इंडिया फिल्म के लिए जल्द ही आमिर, लोकेश और माइथ्री मूवी मेकर्स एक साथ एक एडवांस लेवल की बातचीत करना चाहते हैं. अगर सबकुछ सही रहा तो जल्द ही इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान हो सकता है. गौरतलब है कि आमिर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद वो किसी भी फिल्म में नहीं दिखे हैं. उनके फैन्स को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में सामने आई लोकेश के साथ कोलैबोरेशन की खबर ने आमिर को सोशल मीडिया पर चर्चा में ला दिया.
इस फिल्म को लेकर क्या तैयारी है, ये पिक्चर कब तक रिलीज होगी, इन सवालों के जवाब तो तभी मिलेंगे, जब इसका ऑफिशियल ऐलान होगा. बहरहाल, आमिर को एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैन्स को इस फिल्म का इंतजार नहीं करना होगा. बल्कि वो इससे पहले भी एक फिल्म लेकर आ रहे हैं.
इस फिल्म में दिखने वाले हैं आमिर
आमिर साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के तर्ज पर ‘सितारे जमीन पर’ नाम की एक फिल्म लेकर आ रहे हैं. आर.एस प्रसन्ना के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जेनेलिया देशमुख भी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. ‘तारे जमीन पर’ एक अच्छी फिल्म थी. उस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और सिर्फ 18 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 87 करोड़ से ज्यादा की कमाई भी की थी. अब देखना होगा कि ‘सितारे जमीन पर’ के जरिए आमिर बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल दिखाते हैं.
आमिर खान की इस फिल्म का हिट होना काफी जरूरी है, क्योंकि ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के बाद उन्होंने कोई भी हिट फिल्म नहीं दी है. साल 2018 में वो ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ लेकर आए थे, जोकि पिट गई थी. उसके बाद साल 2022 में आई ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी फ्लॉप ही रही थी. फिर उन्होंने लगभग एक साल के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. उसके बाद उन्होंने ‘सितारे जमीन पर’ में काम किया. इसके अलावा आमिर ‘लाहौर 1947’ नाम की एक फिल्म प्रोड्यूस भी कर रहे हैं, जिसमें सनी देओल लीड रोल में होंगे और आमिर कैमियो करेंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *