शाहरुख-सलमान ने 5 साल तक नहीं की थी बात, फिर बाबा सिद्दीकी ने ऐसे कराई थी दोनों की दोस्ती

एनसीपी अजीत गुट के बड़े नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अचानक शनिवार रात ये खबर सामने आई. जहां एक तरफ पॉलिटिक्स की दुनिया में उनका बड़ा नाम था तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड से भी उनका गहरा रिश्ता था. सलमान खान, शाहरुख खान जैसे तमाम बड़े स्टार्स के साथ बाबा सिद्दीकी की काफी अच्छी दोस्ती थे.
बाबा सिद्दीकी की फिल्म स्टार्स के साथ अच्छे रिश्ते तो थी है, लेकिन आज सलमान-शाहरुख अच्छे दोस्त हैं, इसके पीछे भी कोई और नहीं बल्कि बाबा सिद्दीकी ही थे. सालों से एक दूसरे से नाराज चल रहे इन दोनों खान की दोस्ती उन्होंने ही कराई थी.
शाहरुख-सलमान ने पांच साल तक नहीं की थी बात
साल 2008 में एक पार्टी में किसी बात को लेकर शाहरुख-सलमान के बीच झगड़ा हो गया था. दोनों का झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था, पक्का कारण किसी को नहीं पता. झगड़े की ठोस वजह कभी भी सामने नहीं आई. एक समय था जब दोनों एक दूसरे के पक्के दोस्त थे, एक दूसरे के सुख-दुख में हमेशा साथ नजर आते थे. हालांकि, झगड़ा होने के बाद दोनों ने एक दूसरे से मुंह मोड़ लिया था. दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते थे.
कहा तो यहां तक जाता है कि अगर किसी जगह या इवेंट में सलमान होते थे तो वहां शाहरुख नहीं जाते थे और जहां शाहरुख होते ते वहां सलमान खान नहीं जाते थे. फिर बाबा सिद्दीकी की एक पार्टी के जरिए ही दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो गई.
बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी हुई थी दोस्ती
साल था 2013. हर साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी रखी थी. उन्होंने इस पार्टी में शाहरुख को भी बुलाया था और सलमान को भी. बाबा सिद्दीकी के सामने दोनों एक दूसरे से गले मिले थे. ये पहली बार था जब झगड़े के बाद दोनों प्यार से गले मिलते नजर आए थे. बस यहीं से दोनों ने सारे गिले शिकवे भुला दिए और आज दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *