‘शाहरुख-सलमान से बात करना बहुत मुश्किल है…’ फरीदा जलाल ने आखिर क्यों कहा ऐसा?

दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल ने शाहरुख खान के साथ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वो ‘जब प्यार किसी से होता है’ और ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ में सलमान खान के साथ भी नजर आईं थीं. फरीदा ने ‘इंडिया टुडे’ को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान और सलमान खान का जिक्र किया है. इंटरव्यू में फरीदा से पूछा गया कि क्या वो अब भी शाहरुख खान के साथ टच में हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि शाहरुख या सलमान से बात करना बहुत मुश्किल है, क्योंकि उन्होंने अपने फोन नंबर बदल लिए हैं.
उन्होंने शाहरुख के बारे में बात करते हुए कहा कि जब उनके कंधे की सर्जरी हुई थी तब शाहरुख ने उन्हें कॉल किया था और उनका हाल-चाल पूछा था. फरीदा ने बताया कि कंधे की सर्जरी के बाद शाहरुख ने उन्हें सब्र रखने की सलाह दी थी. शाहरुख ने उन्हें कहा कि था कि कंधे कि सर्जरी को ठीक होने में काफी समय लगता है, इसलिए उन्हें धैर्य रखना चाहिए. फरीदा के अनुसार उस समय वो काफी परेशान थीं, क्योंकि वो अपना हाथ तक ऊपर नहीं कर पा रहीं थीं.
फरीदा ने ये भी कहा “जब शाहरुख ने मुझे फोन किया था तो मुझे बहुत अच्छा लगा था, उन्होंने मुझे कॉल करके बोला फरीदा जी, आप चिंता ना करें. इसे ठीक होने में समय लगता है. एक साल के बाद आप अपना हाथ भी ऊपर कर पाएंगी, लेकिन इसमें समय लगेगा इसलिए आप अपना धैर्य ने खोएं.”
शाहरुख-सलमान से करना चाहती हैं बात
फरीदा ने सलमान और शाहरुख से बात करने की इच्छा जताई है. उन्होंने बताया कि जब शाहरुख की कोई फिल्म अच्छा परफॉर्म करती थी तो वो उन्हें कॉल करके बधाई देती थीं, लेकिन अब शाहरुख के फोन नंबर पर कोई जवाब नहीं आता है. उन्होंने बताया कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि शाहरुख का नंबर अब चेंज हो चुका है.
फरीदा ने कहा कि अगर उनकी सेक्रेटरी ना हो तो उन तक पहुंचना लगभग नामुमकिन है, क्योंकि अब फरीदा के पास उनका फोन नंबर नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि शाहरुख को इस बारे में सोचना चाहिए कि उनके (फरीदा) जैसे फैन्स उन्हें कैसे कॉन्टैक्ट कर सकते हैं. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि वो सलमान खान से भी अक्सर बात किया करती थीं. फरीदा के अनुसार शायद सलमान खान ने भी अपना फोन नंबर बदल लिया है, जिस वजह से वो अब उनसे बात नहीं कर पाती हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *