शाहिद अफरीदी ने किया फोन और सुरेश रैना को डिलीट करना पड़ा ट्वीट, ऐसा क्या हो गया?

हाल ही में शाहिद अफरीदी को टी20 वर्ल्ड कप का ब्रैंड एंबेसडर बना गया जिसके बाद पाकिस्तान के पत्रकार ने सुरेश रैना को चिढ़ाने की कोशिश की और फिर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने ट्वीट के जरिए उसे करार जवाब दिया था. लेकिन अब सुरेश रैना ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है और ये सब शाहिद अफरीदी के एक फोन कॉल की वजह से हुआ है. खुद शाहिद अफरीदी ने ये दावा किया है. दरअसल आईपीएल के दौरान पाकिस्तानी पत्रकार इमरान सिद्दीकी ने सुरेश रैना को चिढ़ाने की कोशिश की थी. इमरान सिद्दीकी ने लिखा था, आईसीसी ने शाहिद अफरीदी को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए एंबेसडर नियुक्त किया है. हैलो सुरेश रैना?
रैना को ट्वीट करना पड़ा डिलीट
इसके बाद सुरेश रैना ने जवाब देते हुए लिखा था- मैं भले ही आईसीसी एंबेसडर नहीं हूं लेकिन मेरे घर पर 2011 वर्ल्ड कप है. मोहाली में हुआ वो मैच याद है? उम्मीद है कि आपको कभी ना भूल पाने वाली चीजें याद आ गई होंगी.’ इस ट्वीट के बाद शाहिद अफरीदी ने दावा किया कि उन्होंने सुरेश रैना से फोन पर बातचीत की. रैना एक अच्छा इंसान है और मेरी रिक्वेस्ट पर उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया है. शाहिद अफरीदी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए एंबेसडर बनाया गया है. भारत की ओर से ये जिम्मेदारी युवराज सिंह को दी गई है. वेस्टइंडीज से दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट को ये सम्मान मिला है.

ICC has named Shahid Afridi as ambassador for ICC T20 World Cup 2024.
Hello Suresh Raina ? pic.twitter.com/IvHOIYoJ8j
— ٰImran Siddique (@imransiddique89) May 24, 2024

सुरेश रैना ने कसा था अफरीदी पर तंज
आईपीएल में कमेंट्री के दौरान सुरेश रैना ने अफरीदी पर एक और तंज कसा था. रैना से पूछा गया था कि क्या वो संन्यास से वापसी लेंगे, इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि वो अफरीदी नहीं हैं. बस कमेंट्री में रैना के इसी तंज के बाद सबकुछ शुरू हुआ.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *