श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी मीडिया पर भारी? जानें क्यों सेट पर लग गया बैन

कुंडली भाग्य की प्रीता यानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी की खबरें पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और साथ ही ये भी बात बताई जा रही है कि उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से शो पर मीडिया बैन किया गया है. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग ये सवाल पूछ रहे थे कि आखिर टीवी सीरियल के सेट पर मीडिया क्या करने जाती है और उनका श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी से क्या कनेक्शन, जो प्रोडक्शन ने सीधे उन्हें बैन कर दिया.
दरअसल अब तक श्रद्धा आर्या या उनके पति राहुल नागल दोनों में से किसी ने भी प्रेग्नेंसी की खबर की कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की तरफ से प्रोडक्शन को प्रेग्नेंसी की जानकारी दी गई है और अब उनकी सहूलियत के हिसाब से सेट पर शूट हो रहा है. फिलहाल तो श्रद्धा वर्किंग हैं. लेकिन कुछ महीने बाद वो शो से कुछ समय का ब्रेक ले सकती हैं. हालांकि उनके ब्रेक लेने की खबर के बारे में भी अब तक प्रोडक्शन या चैनल से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है.

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

सीरियल के सेट पर मीडिया का क्या काम
दरअसल सीरियल के सेट पर गिने-चुने मीडिया पब्लिकेशन को हमेशा एक्सेस दिया जाता है. ये मीडिया, सीरियल के बीटीएस मोमेंट, ऑन लोकेशन वीडियो और एक्टर्स के साथ इंटरव्यू करती हुई अक्सर नजर आती है. इन मीडिया पब्लिकेशन के जरिए सीरियल की पब्लिसिटी का काम किया जाता है. इनके वीडियो देखकर ऑडियंस के दिल में ये जानने की उत्सुकता पैदा की जाती है कि इस सीरियल में आगे क्या होने वाला है और वो खुद को शो देखने से रोक नहीं पाते.
क्या है मीडिया बैन की सच्चाई
दरअसल एकता कपूर के सीरियल के सेट पर कई सालों से मीडिया बैन है. इन सेट पर सिर्फ दो-तीन गिने चुने चैनल को ही शूट करने की इजाजत दी गई है. लेकिन अब ‘कुंडली भाग्य’ के सेट से मीडिया पूरी तरह से बैन हो चुकी है, क्योंकि प्रोडक्शन और एक्टर्स नहीं चाहते कि श्रद्धा के प्रेग्नेंसी के वीडियो मीडिया के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल हों. फिलहाल श्रद्धा अपनी स्मार्ट ड्रेसिंग के साथ सोशल मीडिया और ऑनस्क्रीन दोनों जगह उनकी प्रेग्नेंसी को बखूबी छिपा रही हैं और सीरियल के ट्रैक के हिसाब से भी अगर 22 साल के बच्चों की मां प्रेग्नेंट नजर आएगी तो वो कहानी के करंट ट्रैक से मेल नहीं खाएगा.

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

‘कुंडली भाग्य’ ने बदल दी किस्मत
श्रद्धा आर्या ने जी टीवी के टैलेंट हंट ‘सिनेस्टार की खोज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस टैलेंट हंट के बाद उन्हें कई सीरियल में काम करने का मौका मिला. लेकिन फिर भी टीआरपी चार्ट पर उनके शो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. श्रद्धा की किस्मत तब बदली जब उनकी जिंदगी में एकता कपूर की एंट्री हुई. एकता कपूर ने उन्हें ‘कुंडली भाग्य’ ऑफर किया और फिर उनके करियर की गाड़ी फुल स्पीड में शुरू हो गई. अपने शुरुआती दिनों में श्रद्धा आर्या के सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ ने टीआरपी के कई रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. हालांकि अब इस सीरियल में लीप आ चुका है और श्रद्धा आर्या अब 22 साल के बच्चों की मां का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *