श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की पिक्चर में 100 करोड़ कमाने वाली इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ रिलीज होने के लिए तैयार है. 15 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस बार भी ये फिल्म हॉरर कॉमेडी ड्रामा होने वाली है. साल 2018 में ‘स्त्री’ आई थी. ये भी अगस्त में ही रिलीज हुई थी और अब फिल्ममेकर्स 6 साल बाद इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. फिल्म का टीजर 25 जून को आया था. तब से ही फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. अब जानकारी है कि फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है.
25 जून को जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ तो, इसमें तमन्ना भाटिया की भी नजर आईं. उन्हें देखकर सब हैरान हो गए. क्योंकि उनकी पहले से फिल्म में होने की कोई जानकारी नहीं थी. अब जानकारी है कि एक और नई एक्ट्रेस फिल्म में होने वाली हैं. बताया जा रहा है कृति सेनन का ‘स्त्री 2’ में कैमियो होगा. हालांकि अभी कृति सेनन के फिल्म में होने की अनाउंसमेंट नहीं की गई है. अब देखना होगा कि अगर कृति वाकई फिल्म में होती हैं, फिर वो किस किरदार में नजर आएंगी.
अक्षय कुमार का भी कैमियो
यही नहीं कृति सेनन के साथ-साथ अक्षय कुमार को लेकर भी अफवाहें हैं कि उनका भी श्रद्धा और राजकुमार की फिल्म में सरप्राइज कैमियो हो सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्ममेकर्स का मानना है कि उनकी कॉमेडी टाइमिंग लाजवाब है और कुछ मिनटों के लिए भी फिल्म में उनकी मौजूदगी इसे और मजेदार बना देगी. हालांकि उनके रोल को लेकर ज्यादा जानकारी अभी नहीं है. लेकिन दावा किया जा रहा है कि वो फिल्म में नजर आ सकते हैं.
साल 2018 में आई ‘स्त्री’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी और हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने स्त्री की भूमिका निभाई थी. वो शहर के भयानक रहस्यों को सामने लाती है. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी भी नजर आए थे. इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया था. कृति सेनन की बात करें तो उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था. इस फिल्म ने 133 करोड़ की कमाई की थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *