श्री कृष्ण पर बनने जा रही है वेब सीरीज, रामायण बनाने वालों को लोगों ने पहले ही हिदायत दे डाली

रामानंद सागर की रामायण को आए 3 दशक से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन इसके बाद भी इस सीरियल का जलवा बरकरार है. कोरोना काल में भी इसे खूब पसंद किया गया. अब इस सीरियल की सक्सेस को देखते हुए सागर पिच्चर्स एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने एक बड़ा फैसला लिया है. वे भगवान कृष्ण पर एक फिल्म और वेब सीरीज बनाने की सोच रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं होगा जब ये प्रोडक्शन हाउस भगवान कृष्ण पर कोई प्रोजेक्ट ला रहा है. कृष्णा के टाइटल से पहले भी एक टीवी शो आ चुका है जो काफी हिट रहा था. अब मेकर्स एक बार फिर से कृष्ण पर नए प्रोजेक्ट्स के साथ आने की तैयारी में हैं.
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा- रामायण के क्रिएटर्स सागर पिच्चर्स एंटरटेनमेंट, भगवान कृष्ण पर फिल्म और वेब सीरीज लाने की तैयारी में हैं. इसमें नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 1971 बनाने वालों का भी सह-निर्माण होगा. ये श्रीमद् भागवत गीता का ऑफिशियल एडॉप्शन होगा. ये एक बड़ा प्रोजेक्ट होगा और इसमें पैन इंडिया स्टारकास्ट होगी. इसमें इंटरनेशनल विएफएक्स कंपनी भी शामिल होगी. अभी इस मेगा प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं आई है.

‘RAMAYANA’ CREATORS TO MAKE FILMS, SERIES ON LORD KRISHNA… Sagar Pictures Entertainment – the creators of the iconic TV serial #Ramayana [1987] and #NationalAward winning film #1971TheFilm [2007] – will produce mega-films and web series, an official adaptation of pic.twitter.com/KJTw5NTIg7
— taran adarsh (@taran_adarsh) July 16, 2024

रामानंद सागर ने घर-घर किया पॉपुलर
रामानंद सागर ने भारत को दो बड़े सीरियल्स दिए. उनका पहला शो रामायण सुपरहिट रहा और कृष्णा सीरियल को भी उस दौरान काफी अच्छे व्यूज मिले थे. इन सीरियल्स ने ही अरुण गोविल, दीपिका चखलिया, दारा सिंह, सुनील लहरी और सर्वदमन डी बनर्जी जैसे स्टार्स को घर-घर में पॉपुलर कर दिया था. आज के दौर में जहां हिंदू मायथोलॉजी पर इतना काम हो रहा है, सागर पिच्चर्सा का मैदान में आना फैंस के लिए एक बड़ी खबर है.
पब्लिक दे रही ऐसे सजेशन्स
लेकिन सागर पिच्चर्स के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी आज के दौर के हिसाब से प्रोजेक्ट को शेप देना साथ ही एक बैलेंस बनाकर चलना. इससे पहले जब ओम राउत ने आदिपुरुष बनाई तो इस बात की कमी देखने को मिली. नतीजतन इतने बड़े बजट में बनी फिल्म का हाल बेहाल रहा. पहले तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली और ऊपर से फिल्म को काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा. अब इस सीरीज को लेकर खबर आई नहीं कि लोग पहले से ही मेकर्स को हिदायत देने लग गए हैं. एक शख्स ने लिखा- श्री कृष्ण के रोल के लिए सौरभ जैन को ही रखिए. एक दूसरे शख्स ने कहा- स्टार कास्ट बहुत मैटर करेगी. कैरेक्टर्स के साथ जस्टिस करने के लिए अच्छे एक्टर्स रखने होंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *