संगीत नाइट में पहनें इन डिजाइन के लहंगे, महफिल की बन जाएंगी रौनक

संगीत नाइट में कैटरीना कैफ का ये लहंगा लुक परफेक्ट रहेगा. एक्ट्रेस ने गोल्डन लहंगा और ब्लाउज कैरी किया है. साथ में मांग टीका, इयररिंग और पोनीटेल के साथ लुक पूरा किया है.
दोस्त की संगीत नाइट में धमाल मचाना है तो कटरीना की तरह फ्लोरल प्रिंट लहंगा चुनें और साथ में सिंपल फैब्रिक का मैचिंग ब्लाउज बनवाएं. इस तरह के लहंगे काफी लाइट वेट भी होते हैं.
यंग गर्ल्स संगीत नाइट के लिए राशा के लुक से आइडिया ले सकती हैं. राशा ने लाइट कलर कॉम्बिनेशन वाला लहंगा कैरी किया है और साथ में ट्यूब ब्लाउज और नेट का लाइट वेट दुपट्टा पेयर किया है. उनका ये लुक प्रिटी लग रहा है.
सारा तेंदुलकर इस मिरर वर्क पेस्टल थीम लहंगे में गॉर्जियस लग रही हैं. उन्होंने यह लहंगा अनंत अंबानी की शादी में कैरी किया था. फिलहाल सूट से लेकर साड़ी, लहंगा और वेस्टर्न आउटफिट में भी मिरर वर्क खूब पसंद किया जा रहा है. वेडिंग या फिर संगीत नाइट के लिए मिरर वर्क लहंगा चुना जा सकता है. जेनेलिया डिसूजा ने रेड कलर का लहरिया लहंगा पहना है, जिसके साथ सिंपल मैचिंग बॉर्डर अटैच्ड किया गया है. एक्ट्रेस ने साथ में कसूती कढ़ाई का दुपट्टा पेयर किया है, जिसमें बनारसी टच भी दिया गया है. जेनेलिया का ये लहंगा लुक परफेक्ट वेडिंग वाइब दे रहा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *