सनी देओल की Lahore 1947 के लिए मेकर्स ने प्लान किया ऐसा सीक्वेंस, जिसे देखकर ‘गदर’ की याद आ जाएगी

साल 2023 में सनी देओल ने ‘गदर 2’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह का धमाका किया था, एक बार फिर वो कुछ वैसा ही करने की तैयारी में हैं. वो ‘लाहौर 1947’ नाम की एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसमें उनके साथ प्रीति जिंटा दिखने वाली हैं. अभी इस फिल्म के रिलीज में समय है. इस पर तेजी से काम चल रहा है. आए दिन इससे जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आता रहता है. अब इस फिल्म एक एक सीक्वेंस को लेकर जानकारी सामने आई है.
‘लाहौर 1947’ आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है यानी आमिर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. राजकुमार संतोषी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग का काम ज्यादातर खत्म हो चुका है. अभी ये फिल्म अपने पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है. अब पिंकविला की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि इस फिल्म में एक ऐसा सीक्वेंस होने वाला है, जिसे देखकर ऑडियंस को ‘गदर’ के पहले पार्ट की याद आए जाएगी.
‘लाहौर 1947’ में होने वाला है कुछ ऐसा
रिपोर्ट में कहा गया कि ये फिल्म ड्रामा से भरपूर होने वाली है, जिसमें फाइट, डायलॉग और इमोशनल मोमेंट की कोई कमी नहीं होगी. फिल्म में एक ऐसा सीक्वेंस है, जो एक घर के मालिकाना हक की बुनियाद पर सेट है. कहा जा रहा है कि ये एक ऐसा सीक्वेंस है, जिसके जरिए सनी देओल लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर छा जाएंगे.
ये एक लार्जर देन लाइफ सीक्वेंस होने वाला है, जो ऑडियंस को ‘गदर 1’ के उस सीक्वेंस की याद दिलाएगा जहां पर सनी, सकीना के सिए सिख समुदाय के खिलाफ खड़े हो जाते हैं और सकीना की मांग भर देते हैं. ये भी बताया गया कि ये सीक्वेंस भले ही ‘गदर’ के सीक्वेंस की याद दिलाएगा, लेकिन कहानी और सेटअप बिल्कुल अलग है.
कब रिलीज होगी लाहौर 1947?
बहरहाल, अक्टूबर 2023 में इस फिल्म की घोषणा हुई थी. उसके बाद से ही इस फिल्म को लेकर खूब बज बना रहता है. माना ये भी जा रहा है कि आमिर खान भी इस फिल्म में दिख सकते हैं. हालांकि, फुल फ्लेज्ड रोल में नहीं बल्कि कैमियो रोल में दिखेंगे. ये फिल्म 26 जनवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अब इस फिल्म की रिलीज के बाद देखना दिलचस्प होगा कि इसके जरिए सनी लोगों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर कैसा जादू चालू चलाते हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘गदर 2’ ने वर्ल्डवाइड 686 करोड़ की कमाई की थी, जबकि इस फिल्म का बजट सिर्फ 80 करोड़ रुपये था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *