समंदर में चल रही है Housefull 5 की शूटिंग, अक्षय कुमार की टीम को है इस चीज का डर

अक्षय कुमार स्टारर ‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग शुरू हो गई है. ये फिल्म अक्षय की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म अगले साल 6 जून को रिलीज होगी. ‘हाउसफुल 5’ की ज्यादातर शूटिंग पानी में होगी. ऐसे में इसकी कास्ट लगभग डेढ़ महीने तक क्रूज पर रहेगी. ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में टीम के सदस्य लगातार फैन्स के साथ बीटीएस फोटोज शेयर करते रहते हैं. इस बीच एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस वक्त क्रूज पर हो रही है. हालांकि समुद्र की स्थिति बहुत खराब है और हवा बहुत तेज चल रही है. इस वजह से क्रू के कई सदस्यों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ‘हाउसफुल 5’ की टीम एक क्रूज पर शूट कर रही है. शूट स्पेन और फ्रांस के बीच में कहीं हो रहा है. समुद्र की स्थिति खराब होने की वजह से क्रू के कई सदस्यों को पानी से होने वाली बीमारी हो सकती है. हालांकि इसके बावजूद अक्षय कुमार की फिल्म की टीम पूरे जोश के साथ शूटिंग कर रही है.

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

शेयर की थी फोटो
अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ दिन पहले ही को-स्टार्स के साथ एक फोटो पोस्ट की थी. इसमें जैकलीन फर्नांडीज, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और डिनो मोरिया दीवार के सहारे खड़े होकर पोज दे रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, हाउसफुल 5 में जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी, सोनम बाजवा, चित्रांगदा सिंह और सौंदर्या शर्मा फीमेल लीड हैं.
वहीं मेल एक्टर्स में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, संजय दत्त, फरदीन खान, नाना पाटेकर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और डिनो मोरिया शामिल हैं. इस फिल्म में पहली बार संजय दत्त और जैकी श्रॉफ एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज हुआ था. इसके बाद 2012 में हाउसफुल 2, 2016 में ‘हाउसफुल 3’ आई. वहीं 2019 में हाउसफुल 4 आई थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *