सलमान की ‘सिकंदर’ के लिए मंगवाई गईं 10 हजार गोलियां और पिस्टल, यहां जानें फिल्म के पांच सबसे बड़े अपडेट

सलमान खान आखिरी बार नवंबर 2023 में थिएटर्स में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखे हैं. उसके बाद से उनके तमाम फैन्स को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है. उनकी अगली फिल्म ‘सिकंदर’ होने वाली है, जो ईद 2025 पर रिलीज होने वाली है. एआर मुरुगदास के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. ‘बाहुबली’ में कटप्पा के रोल में नजर आए साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर सत्याराज भी इस फिल्म में विलेन के रोल में दिखने वाले हैं.
इसी साल अप्रैल में ये फिल्म अनाउंस हुई है. अनाउंसमेंट के बाद से ही फैन्स इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं. भाईजान के चाहने वाले उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो अगर आप भी उन इंतजार करने वालों में शामिल हैं, तो चलिए आज हम आपको इस फिल्म से जुड़े पांच बड़े अपडेट देते हैं.
‘सिकंदर’ के पांच सबसे बड़े अपडेट
1.सलमान का रोल- दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में सलमान के किरदार के दो पहलू हैं. सूत्र के हवाले से बताया गया कि वो बिजनेसमैन के रोल में दिखेंगे. लेकिन, दूसर पहलू ये है कि उसका अपना एक पास्ट भी है. वो एक समय पर दबंग हुआ करता था. साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम’ में जिस तरह अमिताभ के दो रूप दिखे थे, कुछ ऐसा ही इस फिल्म में सलमान का रोल होगा
2. रियल लाइफ कनेक्शन- ऐसा भी बताया गया कि इस फिल्म में सलमान जो बिजनेसमैन का रोल करने वाले हैं उसका कनेक्शन उनके असल जिंदगी से होने वाला है. कहा जा रहा है कि रियल लाइफ में अपनी कंपनी के जरिए सलमान ने अपनी जिस तरह की इमेज बनाई है, उसी को ही पर्दे पर पेश किया जाएगा. अभी इस बारे में तो ज्यादा जानकारी आनी बाकी है, लेकिन इस अपडेट से अभी इतना मालूम पड़ रहा है कि रियल लाइफ में सलमान जिस तरह के बिजनेसमैन हैं उसी को रील लाइफ में दिखाया जाएगा.
3. धमाकेदार फाइट सीक्वेंस- मेकर्स इस फिल्म में एक धमाकेदार फाइट सीक्वेंस दिखाना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि 22 अगस्त से इस सीक्वेंस की शूटिंग होने वाली है. इस सीक्वेंस को एक्शन से भरपूर बनाने के लिए मेकर्स ने 10 हजार गोलियों और पिस्टल मंगवाए हैं. यानी इस एक्शन सीन से थिएटर गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंजने वाला है.
4. सिकंदर पर फोकस- रिपोर्ट में अगली जानकारी ये शेयर की गई कि इस साल सलमान अपना पूरा फोकस इसी फिल्म पर रखेंगे. इसके अलावा वो किसी दूसरे प्रोजेक्ट को अपना समय नहीं देखेंगे. इसी कारण से उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की होस्टिंग की जिम्मेदारी भी नहीं संभाली थी.
5. विलेन के बेटे के साथ फाइट सीक्वेंस- एक अपडेट ये भी है कि सलमान ने इस फिल्म के लिए एक फाइट सीक्वेंस भी शूट किया है. इस सीक्वेंस में सलमान विलेन के बेटे के साथ प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन में हाथापाई करते नजर आएंगे.
बहरहाल, इन अपडेट्स से मालूम पड़ रहा है कि सलमान अपने फैन्स को ईद पर एक बड़ी पिक्चर की सौगात देने वाले हैं, जिसमें भरपूर एक्शन होगा. पिछली फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी उनका एक्शन अवतार दिखा था. उस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 466 करोड़ की कमाई की थी. अब देखना होगा कि इस फिल्म के जरिए सलमान कैसा कमाल दिखाते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *