सलमान खान ने रणबीर कपूर को दिया जब ये खास तोहफा, एक्टर ने तुरंत भाईजान को झप्पी दे डाली

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने कई एक्टर्स की उनके करियर की शुरुआत में काफी मदद की है. भाईजान के लिए तो ये भी कहा जाता है कि वो इंडस्ट्री के इकलौते ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने बिना पैसों के सबसे ज्यादा फिल्मों में कैमियो किया है. ऐसा ही एक नाम रणबीर कपूर का भी है. रणबीर की पहली फिल्म ‘सावरिया’ में सलमान खान का कैमियो है. सलमान के ऋषि कपूर के साथ बेहद खास रिश्ते थे. यहां तक कि सलमान ने ऋषि कपूर की बेटी की शादी में सभी को ड्रिंक्स भी सर्व किए थे. लेकिन सुपरस्टार ने जो तोहफा रणबीर को दिया था, वो यकीनन देखने लायक था.
दरअसल दीपिका पादुकोण के साथ रणबीर कपूर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान के शो ‘दस का दम’ पर पहुंचे थे. सलमान ने रणबीर और उनकी पूरी टीम का जोरदार स्वागत किया था. सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सलमान ने रणबीर के लिए बेहद खास तोहफा तैयार किया होता है. क्लिप में देखा जा सकता है कि भाईजान अपने हाथों में एक पेंटिंग लिए नजर आ रहे हैं.
सलमान खान ने दिया बेहद खास तोहफा
सलमान कहते हैं, “आपको एक चीज दिखाना चाहता हूं…राज कपूर साहब, ये कुछ है, जो मैंने बनाया है…क्योंकि मैं यहां आरके स्टूडियो में हूं, तो जब ये शो ‘दस का दम’ खत्म हो जाएगा, तो मैं यहीं पर ये पेंटिंग छोड़कर जाने वाला हूं.” ये देखते ही रणबीर सीधा सलमान के पास जाते हैं और उन्हें जोर से गले लगा लेते हैं. सलमान उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें ये पसंद आया, जिसपर रणबीर बस सिर नीचे किए राज कपूर की तस्वीर को निहारते हुए नजर आए.

View this post on Instagram

A post shared by 𝐕𝐢𝐧𝐭𝐚𝐠𝐞 𝐅𝐥𝐚𝐬𝐡𝐛𝐚𝐜𝐤 (@suhana_daur)

रणबीर दिल से सलमान का शुक्रिया अदा करते हैं. एक वक्त था, जब सलमान ने रणबीर की एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों में कैमियो किया था. ‘सावरिया’ के अलावा सलमान उनकी फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में भी कैमियो कर चुके हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में थीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *