सलमान खान, सनी देओल से अजय देवगन तक की इन बड़ी फिल्मों की 6 बड़ी बातें

साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर साउथ ने धमाल मचा रखा है. वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है. अब भी कई बड़ी फिल्में आना बाकी हैं. पर इस साल शाहरुख और सलमान खान की कोई पिक्चर नहीं आएगी. वहीं, आमिर खान भी साल के आखिर में अपनी एक फिल्म लाने की प्लानिंग कर रहे हैं, जो है- ‘सितारे जमीन पर’. अगले साल कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसके लिए अभी से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. लिस्ट में यश की ‘टॉक्सिक’, रणबीर कपूर की ‘रामायण’, अजय देवगन की सीक्वल फिल्में, सनी देओल की ‘लाहौर: 1947’ और सलमान खान की ‘सिकंदर’ शामिल हैं.
यूं तो इसमें शाहरुख खान की ‘किंग’ और अक्षय कुमार की कई फिल्में भी शामिल हैं. हालांकि, अजय देवगन और अक्षय कुमार की कई बड़ी फिल्में इस साल भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. अजय देवगन की अबतक दो फिल्में आ चुकी हैं. इसमें से एक को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, तो वहीं दूसरी फिल्म बुरी तरह से पिट गई. वहीं अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी बुरी तरह से पिट गई थी.
6 बड़े स्टार्स की अपकमिंग फिल्मों पर बड़े अपडेट
1. यश: शुरुआत करते हैं साउथ सुपरस्टार यश से. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क जारी है. जून के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म में यश के अलावा कियारा आडवाणी, नयनतारा और हुमा कुरैशी काम करती नजर आएंगी. इस पिक्चर के अलावा यश नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, जुलाई और अगस्त से यश ‘रामायण’ की टीम से जुड़ सकते हैं.
खबर अपडेट की जा रही है…

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *