‘सलार 2’ के बंद होने की खबर आई, प्रभास और डायरेक्टर ने ले लिए मजे

पैन इंडिया स्टार प्रभास इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म का काम आखिरी स्टेज पर चल रहा है. फिल्म में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब की एक्साइटमेंट है. लेकिन इसके साथ-साथ सलार 2 के भी चर्चे जोरों-शोरों के साथ हो रहे हैं. बीते दिन खबर आई थी कि इस फिल्म का अब दूसरा पार्ट नहीं बनेगा. अब इन खबरों पर सलार के मेकर्स का रिएक्शन सामने आया है.
फिल्म ‘सलार पार्ट 1: सीजफायर’ पिछले साल 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर प्रभास के करियर को फिर से संवार दिया था, जिसके बाद हर कोई दिल थामकर सलार 2 का इंतजार कर रहा था. लेकिन बीते दिन खबर मिली की फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील और प्रभास के बीच में झगड़े के चलते अब ये फिल्म नहीं बनेगी. दोनों के बीच मतभेद की खबरों ने काफी तूल पकड़ा और प्रभास के फैन्स इसपर यकीन भी करने लगे थे.
लेकिन इसी बीच मेकर्स ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन शेयर किया है. मेकर्स ने सलार 2 के बंद होने की खबरों को खारिज कर दिया है. सलार के ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया गया है, जिसमें प्रभास और प्रशांत की एक तस्वीर भी शेयर की गई है. ये तस्वीर फिल्म के सेट की लग रही है. वहीं इसमें एक्टर-डायरेक्टर हंसते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वो दोनों इन खबरों पर हंस रहे हैं.

They can’t stop laughing
#Prabhas #PrashanthNeel#Salaar pic.twitter.com/FW6RR2Y6Vx
— Salaar (@SalaarTheSaga) May 26, 2024

इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘वे अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.’ हालांकि इस खबर के सामने आने के बाद एक बार फिर से फैन्स खुश हो गए हैं. एक्शन फिल्म सलार 2 पर अभी भी काम जारी है और मेकर्स जल्द ही फिल्म को लेकर बाकी जानकारी शेयर करेंगे. सलार के अगले पार्ट में पुराने सितारों के साथ-साथ कुछ नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *