साड़ी में भी लगेंगी स्टाइलिश, बॉडी टाइप के हिसाब से इस तरह चुनें ब्लाउज

सदियों से भारत की महिलाएं साड़ी पहनती आई हैं, बदलते दौर के साथ फैशन में भी कई तरह के बदलाव हुए हैं. इसके साथ साथ साड़ी और इसके साथ पहनने वाले ब्लाउज के डिजाइन में भी काफी अंतर आ गया है. जहां पहले की महिलाएं केवल सिंपल साड़ी ब्लाउज पहना करती थीं वहीं आजकल फैशनेबल लुक के लिए तरह तरह के ब्लाउज डिजाइन मार्केट में आ गए हैं. वहीं कई बार फैशनेबल दिखने के चक्कर में महिलाएं लुक के साथ कुछ ऐसी गलती कर देती हैं जिस वजह से उनका पूरा आउटफिट खराब हो जाता है. इसलिए कहा जाता है कि हमें हमेशा अपने शरीर के हिसाब से ही कपड़े पहनने चाहिए. बॉडी टाइप के हिसाब से अगर कपड़े पहनेंगे तो आपका लुक कभी खराब नहीं होगा.
साड़ी के साथ किस तरह का ब्लाउज पहनना चाहिए इसके लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से आइडिया ले सकती हैं. उनके लुक्स की दुनिया दीवानी है. अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने फैशनेबल लुक्स के लिए लाइमलाइट में रहती हैं, तो आइए जानते हैं आपको किस बॉडी टॉइप के साथ कैसा ब्लाउज पहनना चाहिए.
हमेशा पहनें ट्रेंडी कपड़े
भारतीय फैशन पर बॉलीवुड का प्रभाव हमेशा से रहा है. इन दिनों कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साड़ी लुक्स बहुत पॉपुलर हो रहे हैं. दीपिका पादुकोण से लेकर कियारा आडवाणी और जान्हवी कपूर से आप स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं.
स्लिम लुक के लिए पहनें ब्रालेट ब्लाउज

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

मार्केट में आपको ब्रालेट ब्लाउज की कई कैटेगरी मिल जाएगी. साड़ी के साथ फैशनेबल लुक के लिए आप ब्रालेट ब्लाउज पहन सकती हैं. गर्मी के दिनों में इसे काफी पसंद किया जाता है, खासकर कॉलेज की फेयरवेल पार्टी के लिए अधिकतर लड़कियां ब्रालेट ब्लाउज पहनना पसंद करती हैं.
ऑफ शोल्डर ब्लाउज से पाएं सेलिब्रिटी लुक

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह शिमरी साड़ी पहनना चाहती हैं तो इस तरह का स्लीवलेस ब्लाउज पहन सकती हैं. यह ब्लाउज काफी हद तक ट्यूब टॉप की तरह ही होता है, इसलिए भी इसे लड़कियां खूब पसंद करती हैं.
सिंग्ल स्ट्रैप ब्लाउज में लगेंगी कमाल

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

सिंग्ल स्ट्रैप ब्लाउज आजकल काफी पॉपुलर हो रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अक्सर इस तरह का स्टाइलिश ब्लाउज पहने नजर आती हैं. इसे आप किसी भी ओकेजन के लिए कैरी कर सकती हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *