सालों से ठप पड़े फिल्मी करियर के बीच गोविंदा अब करने जा रहे ये नया काम

थिएटर से ज्यादा लोग अब घर पर ही ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं. शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा अपने फैन्स के लिए कुछ नया लेकर आए हैं. हाल ही में गोविंदा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर बताया कि उन्होंने अपना खुद का ओटीटी ऐप लॉन्च किया है. उन्होंने इस ऐप का नाम फिल्मी लट्टू रखा है. यह ऐप गोविंदा के फैन्स के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन साबित हो सकता है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरी फिल्म ‘आ गया हीरो’ डाउनलोड करें और देखें.” आप इसे गूगल प्ले या एप्पल स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं.
गोविंदा काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. उनकी आखिरी फिल्म 2019 में रिलीज हुई ‘रंगीला राजा’ थी. इस पिक्चर में उन्होंने डबल रोल निभाया था. इसके बाद से गोविंदा किसी भी फिल्म या वेब सीरीज में नजर नहीं आए हैं. इसी बीच उन्होंने अपना खुद का ऐप लॉन्च करने का फैसला किया है. अगर उन्हें फैन्स का सपोर्ट मिलता है तो ये उनके लिए लकी साबित हो सकता है.

View this post on Instagram

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

आज भी बरकरार है फैन्स का सपोर्ट
भले ही गोविंदा लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. आज भी वो कई लोगों के पसंदीदा हीरो हैं. गोविंदा के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस इस ऐप को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. लोग उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और ऐप से जुड़े कुछ सवाल भी पूछ रहे हैं जो उनके मन में आते हैं.
Govinda Insta
एक यूजर ने पूछा कि क्या इस ऐप में पुरानी फिल्में भी होंगी या सिर्फ नई फिल्में ही शामिल होंगी. वहीं, गोविंदा के एक फैन ने कहा कि यही समय है जब हम सभी को मिलकर गोविंदा का सपोर्ट करना चाहिए. उनके एक चाहने वाले ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा “भगवान आपको अपकी सारी फेम वापस कर दें, आप अभी भी बेस्ट हो.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *