सावन में पहनें इस तरह के अट्रैक्टिव रेड सूट, हर कोई करेगा तारीफ

सावन का महीना आते ही हर तरफ अलग ही हरियाली छा जाती है. क्योंकि इस मौसम में लगभग हर रोज बारिश होती है जिसके कारण चारों ओर हरियाली रहती है. वहीं मानसून की वजह से इस दौरान मौसम भी खुशनुमा हो जाता है. वहीं जहां एक तरफ सावन के महीने में हर कोई हरे रंग के कपड़े और चूड़ियां पहनना पसंद करती हैं. लेकिन इसके साथ साथ इस मौसम में आप लाल रंग के कपड़ों को भी स्टाइलिश तरीके से पहन सकती हैं. जैसा कि हम सबक पता है महिलाएं फैशन के लिए बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को बहुत फॉलो करती हैं, ऐसे में हम आपके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के कुछ रेड सूट लेकर आएं हैं जिसे आप आसानी से सावन के महीने में स्टाइल कर सकती हैं.
अधिकतर महिलाएं लाल रंग की साड़ी शादी के कुछ ही महीनों तक पहनती हैं उसके बाद लाल साड़ी अलमीरे में ही पड़े रह जाते हैं. ऐसे में पुरानी लाल साड़ी से आप इस तरह की ट्रेंडी सूट बना सकती हैं. इन बॉलीवुड एक्ट्रेसस की इन रेड सूट को आप किसी भी पार्टी या फंक्शन के लिए स्टाइल कर सकती हैं.
आइए जानते हैं सावन के महीने में कैसे स्टाइल कर सकते हैं रेड सूट
हैवी वर्क सूट

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

सावन के महीने में इस तरह के हैवी वर्क सूट आप आसानी से स्टाइल कर सकती हैं. घर में रखी पुरानी जड़ी वर्क साड़ी से आप इस तरह का सूट बनवा सकती हैं. इस तरह के हैवी सूट को आप सावन के महीने में किसी पार्टी या वेडिंग फंक्शन के लिए भी स्टाइल कर सकती हैं. इसके साथ आप एक्ट्रेस का पूरा लुक भी रीक्रिएट कर सकती हैं.
लाइट वेट सूट

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

सावन के महीने में डेली वियर के लिए आप इस तरह की रेड सूट को लिस्ट में रख सकती हैं. इसके साथ आप गोल्डन जूती पहनकर लुक कंप्लीट कर सकती हैं. इस तरह के को-ओर्ड सेट को आप ऑफिस पहनकर भी जा सकती हैं. इसके साथ आप बालों में सॉफ्ट कर्ल्स बनाकर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं.
अट्रैक्टिव रेड सूट

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

सावन में आप इस तरह के अट्रैक्टिव रेड सूट को किसी फंक्शन के लिए स्टाइल कर सकती हैं. ये सूट पूरे फंक्शन में आपको सबसे डिफरेंट और अट्रैक्टिव लुक देगा. इस तरह के सूट के साथ आप कानों में हूप्स पहनकर लुक कंप्लीट कर सकती हैं. वहीं रेड सूट के साथ गोल्डन जूती आपको परफेक्ट लुक देंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *