‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग खत्म भी नहीं हुई, यहां अजय देवगन की Raid 2 की पूरी कहानी पता लग गई!

कभी ‘सिंघम अगेन’, कभी ‘रेड 2’ तो कभी ‘औरों में कहां दम था’. इन फिल्मों को लेकर अजय देवगन साल की शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसा होना लाजमी भी है, क्योंकि यह सभी मेगा बजट फिल्में हैं. इस साल अजय देवगन की दो फिल्में आ चुकी हैं. पहली- शैतान और दूसरी- मैदान. जहां पहली फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वहीं दूसरी पिक्चर फ्लॉप हो गई. बीते दिनों खबर आई थी कि, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस मौके पर अनिल कपूर वहां मौजूद थे.
अजय देवगन की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है- ‘सिंघम अगेन’. पिक्चर को पहले 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था. इसी दिन अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ भी आ रही है. पर बाद में रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का ऐलान किया. इसके पीछे की वजह शूटिंग पूरी न होना बताया गया. खैर, अब इसे दिवाली पर लाने की प्लानिंग की जा रही है. इसी बीच ‘रेड 2’ पर बड़ा अपडेट आ गया.
एक की शूटिंग शुरू, दूसरी फिल्म पर अपडेट आ गया
साल 2018 में अजय देवगन की एक फिल्म आई. नाम था- रेड. फिल्म में अजय के अलावा इलियाना डिक्रूज, सौरभ शुक्ला समेत कई स्टार्स नजर आए थे. फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला था. ऐसे में इसका सीक्वल बनाने का ऐलान कर दिया गया. फिल्म की लगभग कास्ट बदल चुकी है. इसके दूसरे पार्ट में वाणी कपूर और रितेश देशमुख दिखाई देने वाले हैं. पिक्चर को राज कुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं.
मिड-डे की एक रिपोर्ट सामने आई है. इसके मुताबिक, अजय देवगन, रितेश देशमुख और वाणी कपूर ने ‘रेड 2’ की शूटिंग पूरी कर ली है. आखिरी शेड्यूल में उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली में शूटिंग हुई थी. दरअसल पहला शेड्यूल अजय और रितेश के साथ एक हफ्ते तक मुंबई में रखा गया था. इसके बाद लखनऊ के इसाबेला थोबर्न कॉलेज और ला मार्टिनियर कॉलेज में शूटिंग की गई. अगले शेड्यूल के लिए वो राजस्थान पहुंच गए. उन्होंने खिमसर के रेत के टीलों, मेहरानगढ़ किले और जोधपुर के कई हिस्सों में शूटिंग की है.
‘रेड 2’ की कहानी पता लग गई!
रिपोर्ट से पता लगा कि, ‘रेड 2’ का पोस्ट-प्रोडक्शन जारी है. फिल्म में अजय देवगन सीनियर इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. वहीं फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के एक रियल लाइफ रेड केस से इंस्पार्यड है. इसमें यूपी के एक राजनेता-बिजनेसमैन पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की चोरी का आरोप लगाया गया था. फिल्म को इस साल के आखिर तक रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *