‘सिंघम अगेन’ से भी ज्यादा मारधाड़ होगी, अजय देवगन के हाथ लगी एक बड़ी एक्शन फिल्म!

Ajay Devgn. साल की शुरुआत से ही अपनी फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में हैं. इस वक्त उनके खाते में 10 बड़ी फिल्में हैं. इसमें से कुछ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जबकि कई फिल्मों पर अबतक काम भी शुरू नहीं हुआ है. अजय देवगन की 2 फिल्में साल के शुरुआत में आ गई है, जो है- ‘शैतान’ और ‘मैदान’. अब जिन दो फिल्मों का इंतजार किया जा रहा है. उसमें ‘औरों में कहां दम था’ और ‘सिंघम अगेन’ शामिल है. इस वक्त उनकी जिस फिल्म की शूटिंग चल रही है, वो है- सन ऑफ सरदार 2. फिल्म से बीते दिनों मृणाल ठाकुर का लुक भी लीक हो गया था. वहीं ‘दे दे प्यार दे 2’ पर भी काम चल रहा है. इस वक्त रकुल प्रीत सिंह अपने हिस्से का शूट कर रही हैं. इसी बीच अजय देवगन के हाथ एक और बड़ी एक्शन फिल्म लग गई है.
पिछले कुछ सालों में लव रंजन और अजय देवगन एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं. दोनों ने पहले ही ‘दे दे प्यार दे’ में साथ काम किया है. इसके बाद वो उसके सीक्वल ‘दे दे प्यार दे 2’ में भी साथ काम कर रहे हैं. इसी बीच पता लगा कि वो साथ में हैट्रिक लगाने के लिए तैयार है.
अजय देवगन के हाथ लगी एक बड़ी एक्शन फिल्म!
हाल ही में बॉलीवुड हंगामा पर एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि ‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति के साथ अजय देवगन अपनी अगली फिल्म करने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म को लव रंजन प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह एक बड़े बजट की हाई कॉन्सेप्ट एक्शन फिल्म है. इसमें अजय देवगन बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे. लव रंजन, जगन शक्ति और अजय देवगन अपने अगले एक्शन प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म दिसंबर 2024 तक फ्लोर पर आ जाएगी. वहीं साल 2025 में फिल्म को बड़े पर्दे पर लाने की प्लानिंग की जा रही है.
ट्रेड सोर्स मुताबिक, टाइगर श्रॉफ के साथ हीरो नंबर 1 के बंद होने के बाद जगन शक्ति अपनी स्क्रिप्ट लेकर लव रंजन के पास पहुंचे. जहां डायरेक्टर से प्रोड्यूसर बने लव रंजन से उन्हें तुरंत मंजूरी मिल गई. कहा जा रहा है कि लव अपने बैनर को एक्सपैंड करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. ऐसे में अजय देवगन के साथ एक्शन फिल्म से बेहतर और क्या हो सकता है. स्क्रिप्ट सुनते ही लव को पता चल गया कि यह अजय देवगन जैसे एक्टर के लिए है. जिन्होंने सब्जेक्ट सुना और तुरंत हां कह दिया. लव रंजन और जगन शक्ति की अगली फिल्म पर जाने से पहले अजय देवगन ‘सन ऑफ सरदार 2’ और ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग पूरी करेंगे, जो फिलहाल फ्लोर पर हैं.
बीते दिनों X पर ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग के कुछ वीडियो वायरल हो गए थे. फिल्म की लंदन में शूटिंग चल रही है. जहां मृणाल ठाकुर पंजाबी लुक में दिखाई दे रही थी. वहीं वीडियो में बारात में लोग डांस करते नजर आ रहे थे. फिल्म के ज्यादातर हिस्से लंदन में ही शूट किए जाएंगे. वहीं फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन और संजय दत्त की टक्कर देखने को मिलेगी. पर संजय दत्त का रोल पहले से ज्यादा खतरनाक होगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *