सिराज का Video देख ऋषभ पंत का हंसते-हंसते हुआ पेट दर्द, सालों बाद फिर बना मजाक

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हाल ही में दलीप ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आए थे. पहले दौरे के मैच में दमदार प्रदर्शन के बाद अब उनकी भारतीय टेस्ट टीम में भी वापसी हो गई है. वह दिसंबर 2022 के बाद पहली बार टेस्ट टीम का हिस्सा बने हैं. इन सब के बीच पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने ही साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज के एक पुराने वीडियो पर जमकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं.
सिराज का वीडियो देखकर नहीं रुकी पंत की हंसी
ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कंटेंट क्रिएटर तन्मय भट्ट के शो में नजर आए हैं. इस दौरान पंत ट्रेंडिंग और वायरल Memes पर रिएक्शन देते हुए नजर आए. तभी ऋषभ पंत को सिराज का एक पुराना वीडियो दिखाया गया. ये वीडियो सिराज ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में जारी किया था. जिसमें उन्होंने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम आईडी की पुष्टि की थी. यह वीडियो जब ऋषभ पंत के सामने आया तो इसे देखकर वह हंसी नहीं रोक पाए. उनका ये रिएक्शन अब काफी वायरल हो रहा है.

Rishabh pant couldnt able to control his laugh when he saw mohammed sirajs goated video #RishabhPant #siraj pic.twitter.com/84OwS9NiGK
— Harsh shekhawat (@wordofshekhawat) September 8, 2024

20 महीने के बाद टेस्ट में वापसी
बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले के लिए 16 सदस्यीय भारतीय टीम चुनी गई है. जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की 20 महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी हुई है. बता दें, दलीप ट्रॉफी में पंत ने दूसरी पारी में 47 गेंदों पर 61 रन बनाए थे. इस दमदार प्रदर्शन के बाद ही वह टीम में वापसी करने में कामयाब रहे हैं. वहीं, मोहम्मद सिराज भी सीरीज के पहले मैच का हिस्सा हैं. उन्हें चोट के चलते दलीप ट्रॉफी से बाहर होना पड़ा था. लेकिन वह अब वापसी करने के लिए तैयार हैं.
19 सितंबर से सीरीज का आगाज
टीम इंडिया फिलहाल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. ऐसे में भारतीय टीम की नजर इस सीरीज को जीतकर अपनी स्थिति को मजबूत करने पर रहेगी. वहीं, बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान को हराकर भारत आ रही है. ऐसे में ये सीरीज काफी रोमांचक रहने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज के लिए चुने जाने वाले खिलाड़ियों को 12 सितंबर को चेपक में इकट्ठा होना होगा. यहां खिलाड़ी टेस्ट सीरीज के लिए अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगे. वहीं, बांग्लादेश 15 सितंबर से यहां अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *